VIDEO: इंटरनेट पर मल्लिका शेरावत का धमाकेदार डांस वायरल, स्टाइल देख दिल थाम के रह गए लोग

By अमित कुमार | Published: May 20, 2020 09:50 PM2020-05-20T21:50:01+5:302020-05-20T21:50:01+5:30

लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने वाली मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। वह अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Actress Mallika Sherawat Dance Video Viral On social media fans going crazy | VIDEO: इंटरनेट पर मल्लिका शेरावत का धमाकेदार डांस वायरल, स्टाइल देख दिल थाम के रह गए लोग

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights इंस्टाग्राम पर मल्लिका शेरावत को कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं।मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड सेलेब्रिटी मल्लिका शेरावत लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपना सारा समय घर पर ही बिता रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  मल्लिका शेरावत फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मल्लिका शेरावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में मल्लिका बता रही हैं कि डांस करके भी आप किस तरह से बिल्कुल फिट रह सकते हैं। फिल्मों की तरह इस वीडियो में भी मल्लिका काफी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं। मल्लिका के इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर मल्लिका शेरावत को कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं। यही कारण है कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो कुछ ही समय में ट्रेंड करने लगती है। काफी समय से फिल्मों से दूर रह रही मल्लिका सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक्स की वजह से वह अक्सर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं। 


इससे पहले मल्लिका शेरावत ने औरैया में मजदूरों के साथ हुए ट्रक हादसे पर दुख जाताया था। उन्होंने इस हादसे को भयानक और दुखद बताया। शुक्रवार देर रात हुए इस हादसे से देशभर में शोक फैला हुआ है। ऐसे में सभी सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने भी ट्विटर की मदद से मजदूरों के बारे में दुख जताया।

Web Title: Actress Mallika Sherawat Dance Video Viral On social media fans going crazy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे