एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे अव्यान का बहुत ही प्यारा वीडियो, फैंस ने जाहिर कि किस करने की इच्छा

By वैशाली कुमारी | Published: October 23, 2021 02:51 PM2021-10-23T14:51:36+5:302021-10-23T15:03:25+5:30

हाल ही में उन्होंने अपने छह महीने के बेटे अव्यान आजाद रेखी का एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस ने उसे किस की बात कह डाली।

Actress Dia Mirza shared a very cute video of son Avyan, fans expressed their desire to kiss | एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे अव्यान का बहुत ही प्यारा वीडियो, फैंस ने जाहिर कि किस करने की इच्छा

दीया मिर्जा

Next
Highlightsदीया ने जैसे ही इन्स्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कियादीया 14 मई को मां बन गई थीं

एक्ट्रेस दीया मिर्जा भले ही रुपहले पर्दे से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं। अपनी दैनिक जीवन से जुड़ी चीजों को शेयर करते हुए वो रेगुलर अपने फैंस के टच में रहती हैं और उनका मनोरंजन करती है।

हाल ही में उन्होंने अपने छह महीने के बेटे अव्यान आजाद रेखी का एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस ने उसे किस की बात कह डाली। वीडियो में बेबी अव्यान का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन उसके नन्हे छोटे पैर जरूर दिखाई दिए जिसे देखकर बॉलीवुड के सितारे भी अपनी फीलिंग्स नहीं रोक सकें। 

इन्हीं सितारों में एक लारा दत्ता ने कहा, ओ प्लीज इतने प्यारे पैर, क्या मैं इन्हें खा जाऊं? अव्यान लेटकर अपने पैर इधर-उधर चला रहा है और बैकग्राउंड में लायन किंग का गाना हकुना मटाटा सुनाई दे रहा है। दीया ने इस वीडियो के कैप्शन में भी हकुना मटाटा लिखकर दिल और टाइगर के इमोजी बनाए हैं। 

दीया ने जैसे ही इन्स्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया, वैसे ही उनके फैन्स और फॉलोवर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने में जुट गए। एक फैन ने लिखा वाव कितने प्यारे पैर हैं, दिल कर रहा है इन्हे चूम लूं। 

एक प्रशंसक ने लिखा, नन्हे नंद गोपाल को ढेर सारा प्यार और दुलार। बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के अलावा ताहिरा कश्यप, मलाइका अरोड़ा, संध्या मृदुल और डायना पेंटी ने वीडियो पर दिल के इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया।

दीया मई 2021 में काफी मुश्किलों के बीच मां बनी है जिसके बाद से उन्होंने अपने और बच्चे के लिए और अधिक समय निकालना शुरू किया। उन्होंने एक प्री मैच्योर बेबी को जन्म दिया था जिसकी शुरुआती हालत काफी नाजुक थी। जन्म के बाद के शुरुआती चार महीने उसे अस्पताल में ही बिताने पड़े थे। ऐसे में दीया बहुत सावधानी से अपने बच्चे का खयाल रख रही हैं।

दीया ने इसी साल 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से एक प्राइवेट समारोह में शादी की थी। शादी के डेढ़ महीने बाद जब दीया और वैभव अपना हनीमून मनाने गए इसी दौरान उन्होंने खुलासा किया की वे मां बनने वाली हैं।

शुरुआती चार महीने असपताल में ही गुजारने के बाद जब अव्यान पहली बार घर आया तो दीया ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया।  दीया 14 मई को मां बन गई थीं, दीया की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी लेकिन फिर दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया था।

फिलहाल दीया अपने परिवार के साथ नन्हे अव्यान के स्वागत और खातिरदारी में जुटी हुई हैं।

Web Title: Actress Dia Mirza shared a very cute video of son Avyan, fans expressed their desire to kiss

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे