ड्रग केस में दीपिका पादुकोण के इन 3 को-सुपरस्टार्स को मिल सकता है समन, नाम के पहले अक्षर आए सामने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 30, 2020 08:30 AM2020-09-30T08:30:34+5:302020-09-30T08:30:34+5:30

बॉलिवुड ड्रग कनेक्शन में अब तक ऐक्टर्स के नाम सामने आए थे। अब चर्चा है कि 3 ऐक्टर्स को जल्दी समन मिल सकता है। NCB उनके खिलाफ सुबूत जुटा रही है।

actors-with-initials-a-s-and-r-are-under-ncb-scanner-in-bollwood-drug-case | ड्रग केस में दीपिका पादुकोण के इन 3 को-सुपरस्टार्स को मिल सकता है समन, नाम के पहले अक्षर आए सामने

ड्रग केस में दीपिका पादुकोण के इन 3 को-सुपरस्टार्स को मिल सकता है समन, नाम के पहले अक्षर आए सामने

Highlights एनसीबी ने 3 संदिग्ध ऐक्टर्स के फोन सर्विलांस पर लिए हैंदीपिका पादुकोण के फोन का डेटा रिट्रीव करने की बात भी सामने आ रही है

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिये शनिवार सुबह दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचीं थीं। दीपिका से एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ की। ABP News की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी अब 3 सुपरस्टार्स को समन भेजने वाली है। बताया जा रहा है कि इन तीनों ऐक्टर्स ने दीपिका के साथ काम किया है।

खबर के अनुसार एक्टर्स के इनीशियल्स 'S', 'R' और 'A' हैं।वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्टर 'A', खुद ड्रग्स लेता है और दूसरों को भी सप्लाई करता है। इस केस में एक क्रिकेटर का नाम जुड़े होने की बात भी सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि  एनसीबी ने 3 संदिग्ध ऐक्टर्स के फोन सर्विलांस पर लिए हैं। अभी तक ड्रग्स मामले में केवल एक्ट्रेस के नाम ही सामने आए हैं।  दीपिका पादुकोण के फोन का डेटा रिट्रीव करने की बात भी सामने आ रही है।

वहीं,  दीपिका की मैनेजर करिश्मा से शुक्रवार को भी पूछताछ हुई थी और इस दौरान उन्होंने सिगरेट पीने की बात स्वीकार की थी लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार किया था। दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आया है जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं। दीपिका ने कहा है कि ड्रग्स नहीं बल्कि डूप लेते हैं जो एक अलग तरह का सिगरेट होता है जिसमें कई चीजें भरी होती हैं।

 एनसीबी की टीम ने जब चैट में इस्तेमाल किए गए हैश और वीड शब्दों के बारे में पूछा तो दीपिका ने इस पर गोल-मोल जवाब दिए हैं। दीपिका ने यह तो माना है कि डूप (सिगरेट) पीती हैं लेकिन क्या इसमें ड्रग्स भी होता है, इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली है।

Web Title: actors-with-initials-a-s-and-r-are-under-ncb-scanner-in-bollwood-drug-case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे