अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी के सामने हस्तमैथून करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 19, 2018 08:51 PM2018-02-19T20:51:40+5:302018-02-19T21:00:26+5:30

इस घटना की शिकायत एक्टर सुमित ने एक ऑनलाइन एफआईआर से की थी।

actor sumeet raghavan wife masturbating arrested by police | अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी के सामने हस्तमैथून करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी के सामने हस्तमैथून करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

बीते दिनों दिल्ली के बाद मुंबई में एक और शर्मनाक घटना घटी। बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुमित राघवन की पत्नी के सामने एक ड्राइवर हस्तमैथून करने लगा था। इस घटना की शिकायत एक्टर सुमित ने ऑनलाइन एफआईआर से की थी। इस शिकायत पर मुंबई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ड्राइव को गिरफ्तार कर लिया है।


घटना की जानकारी एक्टर सुमित राघवन ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके दी थी। उन्होंने बताया कि सफेद रंग की BMW जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए। ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी। तभी उसने मेरी पत्नी के सामने मास्टर्बेशन करना शुरू कर दिया। मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक लिख लिए थे।

 


खबरों के मुताबिक पुलिस ने तुरंत एक्टर सुमित राघवन को संपर्क किया और दिए गए डीटेल के हिसाब से पुलिस ने विले पार्ले स्टेशन से एक टीम भेजी ताकि कार्यवाही तुरंत हो सके। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही कर अंजान शख्स को गिरफ्तार कर लिया। बता दें  कि सुमित राघवन अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे में उनके दोस्त की भूमिका में नजर आए थे। इससे पहले दिल्ली में डीटीसी की एक बस में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। उसमें अधेड़ उम्र की शख्स ने युवती को देखकर हस्तमैथून किया था। अभी वह फरार है।

Web Title: actor sumeet raghavan wife masturbating arrested by police

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे