Actor Sanjay Suri spoke on the conditions of Jammu and Kashmir | जम्मू कश्मीर के हालातों पर बोला एक्टर, कहा- उन दिनों को कभी याद नहीं करना चाहता जब मेरे परिवार के साथ गलत हुआ
जम्मू कश्मीर के हालातों पर बोला एक्टर, कहा- उन दिनों को कभी याद नहीं करना चाहता जब मेरे परिवार के साथ गलत हुआ

Highlights बॉलीवुड में कई सितारे जम्मू-कश्मीर से संबंध रखते हैं।हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाया गया है।

बॉलीवुड में कई सितारे जम्मू-कश्मीर से संबंध रखते हैं। हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। जिसके बाद से यहां के हालातों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर संजय सूरी ने जम्मू-कश्मीर के हालातों पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

हाल ही में नेटवर्क 18 को एक इंटरव्यू संजय ने दिया है। इस दौरान एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी और कश्मीर पर खुलकर अपनी राय व्यक्त की है। जम्मू कश्मीर में करीब 19 साल तक संजय रहे हैं। बचपन से लेकर बड़े तक के कई उतार चढ़ाव को वहां रह कर उन्होंने देखा है। इन्हीं अनुभवों को साझा किया है।

संजय ने कहा है कि मैं उन दिनों  को कभी याद नहीं करना चाहता जब मेरे परिवार के साथ गलत हुआ था।हाल के दिनों पर जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर बात करे हुए संजय सूरी ने कहा कि फिलहाल उनके परिवार का तो अब कोई वहां नहीं रहता है।  कुछ दोस्त हैं जिनसे अब भी फोन पर बात होती है। 

कश्मीर की अच्छी बात ये है कि चीजों को कई दिनों तक स्टोर करके रखा जाता है। यही कारण है कि चीजें जल्दी खराब नहीं होती है। एक आतंकवादी हमले में संजय सूरी के पिता का हत्या हो गई थी। इस हासदे के बाद उनकी जिंदगी बदल गई थी।इस घटना के बाद संजय सूरी को अपने परिवार के साथ शरणार्थी कैम्प में रहना पड़ा और बाद में दिल्ली जा कर बस गए। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया था। 


Web Title: Actor Sanjay Suri spoke on the conditions of Jammu and Kashmir
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे