BIGG BOSS: पति पर उठाया सवाल तो भड़क उठीं राखी सावंत, कहा- बाहर निकल तो बताती हूं भाड़े के टट्टू

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2021 05:21 PM2021-12-08T17:21:00+5:302021-12-08T17:23:25+5:30

शो में प्रतिभागियों की नोंकझोंक से दर्शकों का मनोरंजन होने के साथ ही उनकी दिलचस्पी इस बात में रहती है कि इसमें आगे क्या हुआ।

actor rakhi sawant gets angry on question on husband abuses bigg boss | BIGG BOSS: पति पर उठाया सवाल तो भड़क उठीं राखी सावंत, कहा- बाहर निकल तो बताती हूं भाड़े के टट्टू

BIGG BOSS: पति पर उठाया सवाल तो भड़क उठीं राखी सावंत, कहा- बाहर निकल तो बताती हूं भाड़े के टट्टू

Highlightsशो में अभिजीत ने राखी सावंत से कहा कि वे किराए पर अपने पति को लाई हैं।जवाब में राखी बोलीं- सात फेरे लिए, कोर्ट मैरिज किया, मजाक वाला कौन सा है।अभिनेत्री ने कहा, “मैंने चार बार शादी की है, लेकिन हनीमून तक नहीं मनाया।"

मनोरंजन: टीवी शो बिग बॉस-15 में रोज-रोज कोई न कोई नया ड्रामा होते दिख जाता है। इससे शो के अंदर के लोग चाहे जो फील करते हों, लेकिन बाहर के लोगों के लिए यह जमकर मनोरंजन कराता है। इससे लोगों की इसे देखने और जानने की दिलचस्पी और बढ़ जाती है। इस बार अभिनेत्री राखी सावंत शो के एक अन्य प्रतिभागी अभिजीत बिचुकले की एक बात पर इतना नाराज हुईं कि उस पर बरस ही पड़ीं।

आखिर राखी सावंत ने क्या कहा 

दरअसल बिचुकले ने कुछ ऐसी बातें कह दी थीं, जो रानी सावंत को चुभ गईं। इस पर राखी सावंत ने भी अभिजीत को कड़ी भाषा में जवाब देकर हिसाब पक्का कर लिया। शो में अभिजीत ने राखी से कहा कि वे किराए पर अपने पति को ली हैं। इससे राखी सावंत भड़क उठीं। उन्होंने पूछा कि मेरी रिलेशनशिप को लेकर ऐसी बात कहने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

बाहर निकल कर देखने की भी दी धमकी

राखी सावंत ने कहा, "तू बाहर निकल, बिचुकले। तूने बोला मैं अपना पति भाड़े पर लाई हूं। साले बाहर निकल, तू बहुत सबको गाली देता है ना, तू बाहर आजा, तू बाहर निकल। तेरे दिमाग में कैसे आया, सात फेरे लिया, कोर्ट मैरिज किया, मजाक वाला कौन सा। मेरे को बोल, बाहर निकल, तू भाड़े का टट्टू है, ये आदमी झूठा है।"

अभिजीत ने मांगी माफी

हालांकि अभिजीत ने बाद में प्रतीक और अन्य प्रतियोगियों के कहने पर राखी से माफी मांग ली और कहा कि वह गलत था। इसके बाद भी राखी का गुस्सा जारी रहा। उन्होंने कहा, “मैंने चार बार शादी की है, लेकिन हनीमून तक नहीं मनाया।"

Web Title: actor rakhi sawant gets angry on question on husband abuses bigg boss

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे