actor nawazuddin siddiqui quarantine for 14 days with family | नवाजुद्दीन सिद्दीकी पूरे परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन, मुंबई से मुजफ्फरनगर इस खास काम के लिए पहुंचे थे
मुजफ्फरनगर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है।भारत में भी वायरस के कारण स्थिति खराब नजर आ रही है।

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। भारत में भी वायरस के कारण स्थिति खराब नजर आ रही है। वहीं, इस वायरस के कारण इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन बना हुआ है। लॉकडाउन के कारण से एक लंबे समय से हर कोई अपने घरों में कैद है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच चुके हैं।

पीटीआई की खबर के अनुसार एक्टर मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ क्वारंटाइन (Quarantine) हो गए हैं।नवाज लॉकडाउन के दौरान मुंबई से रवाना होकर अपने पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि वो 11 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से आए हैं।


नवाज के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है। वह यहां ईद मनाने के लिए पहुंचे हैं। कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे।

नवाजुद्दीन सिद्दकी हिंदी फिल्‍मों के जाने माने अभिनेता हैं और बॉलीवुड की कई महत्‍वपूर्ण फिल्‍मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। उनके करियर की शुरूआत 'शूल' और 'सरफरोश' जैसी फिल्‍मों से हुई थी लेकिन इन फिल्‍मों में उनका किरदार काफी कम समय के लिए था। इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी-बड़ी फिल्‍मों में काम किया उनके काम को हर तरफ से काफी सरा‍हा गया लेकिन असली पहचान उन्‍हें 'पीपली लाइव', 'क‍हानी', 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर', 'द लंच बॉक्‍स' जैसी फिल्‍मों से ही मिली। लगातार संघर्षों के बाद अब वह एक सफल अभिनेता बन चुके हैं। और कई फिल्‍मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। नवाजुद्दीन की कुछ बेहतरीन फिल्‍में कहानी, बॉम्‍बे टॉकीज, किक, मांझी द माउंटेनमैन, रईस, मंटो, ठाकरे, और फोटोग्राफ हैं।

Web Title: actor nawazuddin siddiqui quarantine for 14 days with family
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे