#MeToo पर एक्टर बड़ा बयान, बताया- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 10:00 AM2019-07-22T10:00:11+5:302019-07-22T10:00:11+5:30

बीते साल बॉलीवुड में कई सेलेब्स पर मीटू का आरोप लगा। अब कमाल ने मीटू पर एक विवादिक बात कही है।

Actor Kamal R Khan big statement on #MeToo, told- Bollywood's biggest drama | #MeToo पर एक्टर बड़ा बयान, बताया- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

#MeToo पर एक्टर बड़ा बयान, बताया- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

Highlights एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं।

एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल ने मीटू पर अपनी बात रखी है।

बीते साल बॉलीवुड में कई सेलेब्स पर मीटू का आरोप लगा। अब कमाल ने मीटू पर एक विवादिक बात कही है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ सकते हैं। कमाल ने ट्वीट करके मीटू को बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा करार दिया है।

एक्टर ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि #MeToo बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा है, यह साजिद खान और नाना पाटेकर जैसे फ्लॉप पीपीएल के खिलाफ है। #MeToo के आरोपी #लव रंजन के साथ रणबीर कपूर और दीपिका दापुकोण जैसे बड़े सितारे काम कर रहे हैं! कल को कोई भी स्टार #Metoo के आरोपी राजू हिरानी के साथ भी काम करेगा।



अब कमाल के इस ट्वीट के बाद विवाद भी हो सकता है। एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोगों की जमकर प्रतिक्रियाए भी आ रही हैं। ऐसा पहली बार भी नहीं है कि कमाल ने किसी बात पर अपनी राय वक्त की हो।

कोहली पर साधा था निशाना

भारत के सेमीफाइन में भारत की हार के बाद कमाल ने ट्वीट करके कोहली पर निशाना साधा था। कमाल ने लिखा कि तो # कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को जीत और हार दोनों के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। 

भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे।आप #IPL भी नहीं जीत सकते तो आपको यह कहना नहीं चाहिए कि आप हमेशा हारेंगे और आईपीएल को अभी भी आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहना चाहिए। लोल! #AaaThoo!

Web Title: Actor Kamal R Khan big statement on #MeToo, told- Bollywood's biggest drama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :#MeToo# मी टू