कांग्रेस के इस बड़े नेता ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, तो बॉलीवुड के ये एक्टर बोले- इसे बना दो हीरो...

By मेघना वर्मा | Published: May 20, 2019 01:54 PM2019-05-20T13:54:49+5:302019-05-20T13:54:49+5:30

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बेटे के कॉलेज से उनके कॉन्वोकेशन सेरेमनी से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें नेता के साथ उनके बेटे दिख रहे हैं।

actor kamaal khan twitter reaction on jyotiraditya scindia tweet | कांग्रेस के इस बड़े नेता ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, तो बॉलीवुड के ये एक्टर बोले- इसे बना दो हीरो...

कांग्रेस के इस बड़े नेता ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, तो बॉलीवुड के ये एक्टर बोले- इसे बना दो हीरो...

देश में इन दिनों चुनाव के नतीजों पर जोरो-शोरों से हैं। कहीं एक्जिट पोल पर चर्चा है तो कहीं चुनावी मुद्दों को लेकर अभी तक बहस जारी है। ऐसे में नेता और राजनेता भी अपनी सरकार के जीतने के ख्यालों में खोए हैं। इसी बीच कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनेक बेटे दिख रहे हैं। जिन्हें देखकर बॉलीवुड के एक्टर और प्रड्यूसर कमाल आर खान ने कह दिया है कि इसे हीरो बना दो।

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बेटे के कॉलेज से उनके कॉन्वोकेशन सेरेमनी से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें नेता के साथ उनके बेटे दिख रहे हैं। इसी फोटो को रीट्वीट करके कमाल खान ने उनके बेटे को हीरो बनाने की सलाह दे डाली है। 

कमाल खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई हो, वो हैंडसम है किसी स्टार की तरह दिखते हैं। तो इन्हें एक एक्टर बना दीजिए।' केआके के इस ट्वीट के बाद से ही ज्योतिरादित्य का ये ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं।





 

मध्य प्रदेश से लोकसभी उम्मीदवार हैं सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश से लोकसभा के उम्मीदवार हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं एक पिता के तौर पर आज बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मेरे बेटे ने येल यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। यह पूरे परिवार के लिए स्पेशल पल है।' इस ट्वीट पर कमाल खान ने उन्हें रिएक्शन दिया है। 

Web Title: actor kamaal khan twitter reaction on jyotiraditya scindia tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे