तलाक की खबरों के बीच पत्नी अवंतिका को इमरान ने भेजा सॉरी नोट, क्या होने वाला है सब ठीक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 20, 2019 11:34 AM2019-07-20T11:34:52+5:302019-07-20T11:34:52+5:30

अभिनेता इमरान ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए शुरुआत कर दि है। सूत्र ने बताया कि इमराम ने अवंतिका के जन्मदिन पर एक गुलदस्ता और एक नोट भेजा जिसमे उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगी है।

actor Imran khan has sent a gift to wife Avantika | तलाक की खबरों के बीच पत्नी अवंतिका को इमरान ने भेजा सॉरी नोट, क्या होने वाला है सब ठीक

तलाक की खबरों के बीच पत्नी अवंतिका को इमरान ने भेजा सॉरी नोट, क्या होने वाला है सब ठीक

Highlightsइमराम ने अवंतिका के जन्मदिन पर एक गुलदस्ता और एक नोट भेजा जिसमे उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगी है।इमरान खान ने 2011 में अवंनतिका से शादी की थी

फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में एक्टिंग कर चुके अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच मनुटाव की खबरें बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुआ हैं। खबरों की मानें तो उनके रिश्ते में दरार पड़ने के वजह से अवंतिका ने इमरान खान ने उनके घर को छोड़ दिया है। अवंतिका और उनकी 5 साल की बेटी उनकी मां के यहां रहे हैं फिलहाल इमरान ने रिश्ते को लेकर एक पहल की है। एक्टर ने पत्नी अवंतिका के जन्मदिन पर खास गिफ्ट भेजा है।

स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार इमरान ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए शुरुआत कर दी है। सूत्रों के मुकाबिक इमराम ने अवंतिका के जन्मदिन पर एक गुलदस्ता और एक नोट भेजा है जिसमे उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगी है। हालांकि यह साफ नहीं किया गया कि वो नोट उसी गलती के लिए था जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आयी। बता दें कि अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी इस बात पर कोई बयान नहीं दिया है।

दूसरी तरफ अवंतिका की माँ ने एक बयान में कहा कि  पति पत्नी के बीच छोटी मोटी लड़ाई तो होती रहती है। यह कुछ दिनों की बात है समय के साथ सब कुछ पता चल जाएगा कि यह दोनों साथ मे आएंगे या नहीं।

इमरान खान ने 2011 में अवंनतिका से शादी की थी । उनकी 5 साल की बेटी है । साल 2015 में फिल्म 'कट्टी बट्टी' में आखिरी बार साल नजर आए थे। इमरान खान ने फ़िल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में कदम रखा था जो साल 2007 में रिलीज हुई थी.।

 

Web Title: actor Imran khan has sent a gift to wife Avantika

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे