आमिर खान ने कुछ यूं प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस कारण से पहले मनाया B'day

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 13, 2019 03:33 PM2019-03-13T15:33:59+5:302019-03-13T15:33:59+5:30

सुपरस्टार आमिर खान ने घर बांद्रा में केक काट कर मीडिया के साथ प्री-बथडे सेलिब्रेट किया।

Aamir khan celebrated his pore birthday with media | आमिर खान ने कुछ यूं प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस कारण से पहले मनाया B'day

आमिर खान ने कुछ यूं प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस कारण से पहले मनाया B'day

आमिर खान के बर्थडे का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। 14 मार्च को आमिर 54 के होने वाले हैं। ऐसे में आमिर खान ने अपने बर्थडे को पहले ही फैंस के लिए सेलिब्रेट किया है।

एक्टर आमिर खान ने  घर बांद्रा में केक काट कर मीडिया के साथ  प्री बथडे सेलिब्रेट किया है।  जिसको फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब फैंस के दिल  में सवाल होगा कि उनके स्टार ने अपने बर्थडे को पहले क्यों मना लिया है। तो आपको बता दें कि आमिर फेस्टिवल में जा रहे हैं जहां वह नसरीन मुन्नी कबीर के साथ अपने बॉड़ी वर्क पर बात करते नजर आएंगे। 

 यही कारण है कि आमिर ने प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया  है।  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को अपने फैंस को सरप्राइज देना बहुत अच्छा लगता हैं। किसी भी नए कैरेक्टर से एक एक्टर को कुछ नया करना ही उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट बनाता हैं।  आमिर खान का मानना है कि फिल्मों में अलग अलग तरह के लुक्स रखना ज्यादा बेहतर होता क्योंकि फैंस भी आपको हर बार नए लुक के साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।

आमिर खान ने अपनी कई फिल्मों में लुक्स के साथ कुछ  नया किया है। जैसे सीक्रेट सुपरस्टार, दंगल और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से पता चलता है कि आमिर ने काफी मेहनत लूक्स को लेकर की थी। फैंस हर बार बेसब्री से फिल्म का इंतजार करते हैं जिसमें उन्हें एक क्रिएटिव और यूनिक कहानी की तलाश होती है। 

Web Title: Aamir khan celebrated his pore birthday with media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे