'अंदाज अपना-अपना' का बनेगा सीक्वेल, क्या फिर से साथ दिखेंगे सलमान और आमिर? पढ़े पूरी डीटेल्स

By मेघना वर्मा | Published: June 30, 2019 03:03 PM2019-06-30T15:03:30+5:302019-06-30T15:03:30+5:30

1994 की आइकॉनिक फिल्म में अमर और प्रेम के कैरेक्टर को प्ले करने के लिए रणवीर और वरुण को अप्रोच किया गया है।

Aamir Khan and Salman Khan will star in 'Andaz Apna Apna' sequel | 'अंदाज अपना-अपना' का बनेगा सीक्वेल, क्या फिर से साथ दिखेंगे सलमान और आमिर? पढ़े पूरी डीटेल्स

'अंदाज अपना-अपना' का बनेगा सीक्वेल, क्या फिर से साथ दिखेंगे सलमान और आमिर? पढ़े पूरी डीटेल्स

आमिर खान और सलमान खान की कल्ट फिल्मों में से एक है अंदाज अपना-अपना। आज भी लोगों की पसंदीदा इस फिल्म का जल्द ही सीक्वल बनाने की तैयारी हो रही है। कुछ दिनों पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया था कि रणवीर सिंह और वरुण धवन इस सीक्वल में आमिर और सलमान की जगह दिख सकते हैं। 

वहीं पोर्टल के मुताबिक प्रोड्यूसर विनय और प्रीति का कहना था कि वो अंदाज अपना अपना बनाना तो चाहते हैं मगर इस बात के लिए श्योर भी हैं कि वो रीमेक्स या सीक्वल जैसा ना हो। अब डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंदाज अपना अपना के राइटर दिलीप शुक्ला ने फिल्म को लेकर नया खुलासा किया है। 

दिलीप ने डेक्केन क्रोनिकल को बताया कि वो इस समय अंदाज अपना-अपना का सीक्वल लिख रहे हैं। उनका कहना है कि किसी भी फिल्म के लिए दूसरा सीक्वल लिखना आसान नहीं होता। वहीं इंटरव्यू के एक क्विज में जब दिलीप से पूछा गया कि क्या सीक्वल में फिर से आमिर और सलमान दिखेंगे तो उन्होंने कहा कि बिना दबंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बिना ये फिल्म पूरी नहीं हो सकती। दिलीप ने बताया कि सलमान आमिर फिल्म में तीन नये कास्ट को ज्वॉइन कर सकते हैं। 

1994 की आइकॉनिक फिल्म में अमर और प्रेम के कैरेक्टर को प्ले करने के लिए रणवीर और वरुण को अप्रोच किया गया है। वरुण और रणवीर ऑफ स्क्रीन भी एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अब देखना ये होगा कि फिल्म कब तक ऑन ग्राउंड होती है। 

Web Title: Aamir Khan and Salman Khan will star in 'Andaz Apna Apna' sequel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे