नेहा धूपिया से कोंकणा सेन शर्मा तक बॉलीवुड की वो 7 हसीनाएं जो शादी से पहले बन चुकी हैं मां, देखें पूरी लिस्ट

By मेघना वर्मा | Published: April 25, 2019 04:46 PM2019-04-25T16:46:51+5:302019-04-25T16:46:51+5:30

अपनी फिल्म बधाई हो कि सक्सेज को इंज्वॉय कर रही नीना गुप्ता भी शादी से पहले मां बन चुकी हैं। नीना के अफेयर के चर्चे वेस्ट इंडियन्स क्रिकेट टीम के क्रिकेटर विवान रिचर्ड से काफी थी।

7 Bollywood Celebrities Who Were Pregnant Before They Got Married | नेहा धूपिया से कोंकणा सेन शर्मा तक बॉलीवुड की वो 7 हसीनाएं जो शादी से पहले बन चुकी हैं मां, देखें पूरी लिस्ट

नेहा धूपिया से कोंकणा सेन शर्मा तक बॉलीवुड की वो 7 हसीनाएं जो शादी से पहले बन चुकी हैं मां, देखें पूरी लिस्ट

Highlightsहाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स मां बनने वाली हैं। बॉलीवुड में कई और ऐसी हसीनाएं हैं जो शादी से पहले मां बन चुकी हैं।

बॉलीवुड के सितारों की जिदंगी ग्लैमर के चकाचौंध के बीच रहती है। हाल ही आई कुछ खबरों में इस बात को पता चला है कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद अर्जुन ने किया। इसी के बाद से कुछ ऐसे ट्रोलर्स भी हैं जो इस बात के लिए अर्जुन को खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि बिना शादी के गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स मां बनी हैं ये हमारे संस्कारों में नहीं है। 

ऐसा नहीं है कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पहली ऐसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो शादी के पहले मां बनने जा रही हैं बल्कि इससे पहले भी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी हसीनाएं रही हैं जो शादी से पहले मां बनी हैं। आज हम आपको कुछ उन्हीं सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं। 

1. गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। विदेशी बाला गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की फोटो साझा करके उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी। अभी हाल ही में अर्जुन ने फिर पोस्ट साझा करते हुए बताया कि वो तीसरी बार पापा बनने जा रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स प्रेग्नेन्ट हैं। इस बात को साझा करते हुए अर्जुन ने लिखा, "तुम्हारा साथ पाकर और सबकुछ नए सिरे से शुरू कर खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। इस बेबी के लिए तुम्हारा शुक्रिया बेबी।'

बता दें गैब्रिएला 32 साल की हैं जबकि अर्जुन रामपाल 46 साल के। 

2. कोंकणा सेन शर्मा 

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कोंकर्णा से भी इस लिस्ट में आती हैं। अपने को स्टार रणवीर शौरी के साथ कोंकर्णा की शादी की खबर 2010 के अंत में आई थी। बताया गया था कि दोनों ने बेहद प्राइवेट तरीके से शादी कर ली है। वहीं 2011 के शुरुआत में ही कोंकर्णा ने एक बेबी बॉय हरून को जन्म दिया। वहीं बॉलीवुड के इस कपल ने अब ऑफिशयली तौर पर तलाक भी ले लिया है। मगर अपने बच्चे के लिए वो अभी भी पेरेन्टिंग समय निकालते हैं।

वहीं दोनों के फिर से एक साथ होने की खबर भी आती रहती है।

3. नीना गुप्ता

अपनी फिल्म बधाई हो कि सक्सेज को इंज्वॉय कर रही नीना गुप्ता भी शादी से पहले मां बन चुकी हैं। नीना के अफेयर के चर्चे वेस्ट इंडियन्स क्रिकेट टीम के क्रिकेटर विवान रिचर्ड से काफी थी। उन्हीं के साथ नीना का अफेयर काफी लम्बा था और इसी के बाद नीना ने अपनी बेटी मसाबा को जन्म दिया। मगर अभी तक नीना और विवान ने शादी नहीं की है।

विवान ने नीना की जगह अपनी पहली वाइफ को चुना। जबकी नीना गुप्ता ने अभी तक किसी से शादी नहीं रचाई है।

4. सेलिना जेटली

सेलिना भले ही एक्टिंग की दुनिया में पैर ना जमा पाई हों मगर उनकी खूबसूरती के दीवाने आज भी लोग हैं। अपने बॉयफ्रेंड पीटर हांग के साथ साल 2011 की जुलाई में शादी की मगर उसी साल के मार्च में उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

वहीं साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक बार फिर घोषणा की थी कि वो फिर प्रेगनेन्ट हैं। 

5. नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी के छह महीने बाद ही नेहा धूपिया ने एक खूबसूरत बेबी गर्ल को जन्म भी दिया। अब खबरें तो यही हैं कि नेहा पहले से ही प्रेगनेन्ट थीं।

सिर्फ यही नहीं नेहा ने एक प्रेस शो में ये भी बताया था कि उनके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। मगर प्रेगनेन्सी की खबरों के बाद उन्होंने हामी भरी थी। 

6. सारिका

बचपन से ही बॉलीवुड में एक्टिंग की दुनिया में जलवा बिखेरने वाली सारिका एक्सट्रा मेरिटल अफेयर की खबरों में खूब रहीं। कमल हसन ने के साथ उनके अफेयर के चर्चे काफी रहे। कहा जाता है कि दोनों ने एक साथ रहना भी शुरू कर दिया।

जिसके बाद सारिका की खूबसूरत बेटी श्रुति हसन ने जन्म लिया। वहीं सारिका और कमल की दूसरी बेटी अक्षरा के जन्म लेने के बाद कमल और सारिका ने एक-दूसरे के साथ शादी की। 

7. एमी जैकसन

रोबोट 2.0 में रोबोट बनीं एमी जैकसन भी इस लिस्ट में आती हैं। हाल ही में एमी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि वो प्रेग्नेन्ट हैं। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया था कि साल 2020 में वो अपने फियॉन्से के साथ शादी के बंधन में बंधेगीं। 

English summary :
It is not only Gabriella Demetriades is the first Bollywood celebrity who got pregnant before marriage. that has been a lot of actress in the industry, who had become a mother before marriage. Today we are going to tell you about some of those celebrities.


Web Title: 7 Bollywood Celebrities Who Were Pregnant Before They Got Married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे