काले खेती कानूनों का विरोध करते हुए 650 किसान शहीद चुके हैं, अभिनेता ने किया ट्वीट- शर्म आनी चाहिए बॉलीवुड के मुंह में दही जमी हुई है!

By अनिल शर्मा | Published: September 18, 2021 04:08 PM2021-09-18T16:08:06+5:302021-09-18T16:11:56+5:30

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 17 सितंबर 2020 को तीन कृषिन कानून पास किए थे। इन कानूनों के विरोध में पिछले साल नवंबर से किसान धरने पर बैठे हैं।

650 farmers have been martyred while protesting against black farming laws krk tweeted Shame on bollywood' mouth with curd frozen | काले खेती कानूनों का विरोध करते हुए 650 किसान शहीद चुके हैं, अभिनेता ने किया ट्वीट- शर्म आनी चाहिए बॉलीवुड के मुंह में दही जमी हुई है!

काले खेती कानूनों का विरोध करते हुए 650 किसान शहीद चुके हैं, अभिनेता ने किया ट्वीट- शर्म आनी चाहिए बॉलीवुड के मुंह में दही जमी हुई है!

Highlightsगौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 17 सितंबर 2020 को तीन कृषिन कानून पास किए थेकिसान तब से ही इस कानून का विरोध कर रहे हैं

केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों को पारित हुए पूरे एक साल हो चुके हैं। तब से किसान इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब सहित देश के कई हिस्सों के किसान कृषि कानूनो का विरोध कर रहे हैं और वे तब से सड़क पर हैं। इसका विरोध करते हुए कई किसानों की मौत हो चुकी है। किसानों का कई फिल्मी सितारों का साथ मिला। हालांकि कइयों ने इसको लेकर सरकार के साथ खड़े रहे।

इसी को लेकर अभिनेता कमाल आर खान ने बॉलीवुड की चुप्पी पर हमला बोला है। कमाल खान यानी केआरके ने लिखा है कि कृषि कानून का विरोध करते हुए 650 किसान शही हो चुके हैं लेकिन बॉलीवुड के लोगों ने इसपर चुप्पी साथ रखी है।

केआरके ने ट्वीट किया-  काले खेती क़ानूनो का विरोध करते हुए, अब तक 650 किसान शहीद चुके हैं! वो भी किसी के पिता, पति, बेटे और भाई थे! ठीक वैसे ही जैसे जवान होते हैं! सारे Bollywood के मुंह में दही जमी हुई है! कोई दो शब्द कहने को तैयार नहीं है! शर्म आनी चाहिये!!

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 17 सितंबर 2020 को तीन कृषिन कानून पास किए थे। इन कानूनों के विरोध में पिछले साल नवंबर से किसान धरने पर बैठे हैं। इसको लेकर सराकर के मंत्रियों के साथ किसानों की कई चरणों में बैठके हुईं लेकिन सब बेनतीजा साबित हुईं। किसानों ने सरकार से साफतौर पर कहा है कि वे इन कानूनों को रद्द करें नहीं तो इसका विरोध जारी रहेगा।

Web Title: 650 farmers have been martyred while protesting against black farming laws krk tweeted Shame on bollywood' mouth with curd frozen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे