37 की हो गई भाभी जी घर पर हैं कि ये फेवरेट भाभी, बॉयफ्रेंड से शादी पर हुई ट्रोल तो बोली मैं भी तो वर्जिन नहीं

By वैशाली कुमारी | Published: November 29, 2021 09:41 PM2021-11-29T21:41:09+5:302021-11-29T21:50:46+5:30

अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे 29 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। नेहा का जन्म मुंबई में साल 1984 में हुआ था।

37's sister-in-law is at home that this favorite sister-in-law, trolled on her marriage with boyfriend | 37 की हो गई भाभी जी घर पर हैं कि ये फेवरेट भाभी, बॉयफ्रेंड से शादी पर हुई ट्रोल तो बोली मैं भी तो वर्जिन नहीं

37 की हो गई भाभी जी घर पर हैं कि ये फेवरेट भाभी, बॉयफ्रेंड से शादी पर हुई ट्रोल तो बोली मैं भी तो वर्जिन नहीं

Highlightsनेहा ने आगे कहा था कि मेरे भी तीन ब्रेकअप हुए, मैं भी तो वर्जिन नहीं हूंअनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे 29 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं

भाबीजी घर पर है की नई अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे 29 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। नेहा का जन्म मुंबई में साल 1984 में हुआ था।  नेहा आज टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा पेंड्से ने साल1995 में कैप्टन हाउस सीरियल से डेब्यू किया था। 

नेहा का असली नाम शुभांगी पेंडसे है।  हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलायलम फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली नेहा बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। नेहा टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। नेहा पेंडसे टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और स्पॉन्सरशिप से पैसा कमाती हैं। 

उन्होंने टीवी पर कई तरह के किरदार निभाए जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली और आज वे टेलीविजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। नेहा अपने प्रोफ़ेशनल करियर को लेकर तो चर्चा में रहती ही है, उनके निजी जीवन की बातें भी तूल पकड़ती रहती हैं। नेहा ने पिछले साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास  से शादी की थी, शार्दुल से शादी के बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हुई थीं। 

दरअसल, शार्दुल तलाकशुदा थे और उन्होंने दो शादियां की थीं। दोनों शादियों में तलाक हुआ और इन दो शादियों से उनकी दो बेटियां भी हैं। इसी को लेकर लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, बाद में नेहा ने भी इसका बखूबी जवाब दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा था, शार्दुल ने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है, मैं इन चीजों के बारे में पहले से जानती थी। इन बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिंदगी यहां खत्म नहीं होती।

नेहा ने आगे कहा था कि मेरे भी तीन ब्रेकअप हुए, मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मेरे बारे में तो इतना तक हुआ कि शादी का दिन आते आते लड़का लापता हो जाता था। खैर इन सबने मुझे मजबूत बनाया और अब मैं पहले से ज्यादा मजबूती से आगे बढ़ रही हूं।

Web Title: 37's sister-in-law is at home that this favorite sister-in-law, trolled on her marriage with boyfriend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे