सुशांत सिंह राजपूत के साथ घर में रहते थे 3 अन्य लोग, पुलिस ने सुसाइड और डिप्रेशन को लेकर तीनों से की पूछताछ

By सुमित राय | Published: June 14, 2020 08:39 PM2020-06-14T20:39:53+5:302020-06-14T20:43:00+5:30

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके घर में अन्य तीन लोग रहते थे, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

3 other people live in the house with Sushant Singh Rajput, police interrogated the three regarding suicide and depression | सुशांत सिंह राजपूत के साथ घर में रहते थे 3 अन्य लोग, पुलिस ने सुसाइड और डिप्रेशन को लेकर तीनों से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके घर में सेफ, क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर रहते थे। (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।सुशांत सिंह राजपूत ने जब सुसाइड किया, तब उनके साथ घर में अन्य तीन लोग भी मौजूद थे। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस का कहना है कि सुशांत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है और पूछताछ जारी है।

मुंबई जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है। अभी तक हमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

न्यूज18 की खबर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने जब सुसाइड किया, तब उनके साथ घर में अन्य तीन लोग भी मौजूद थे। इसमें सुशांत के सेफ, क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर शामिल है, जिनके बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के बाद से क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर सुशांत के साथ ही रहते थे।

पुलिस का कहना है कि सुशांत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है। (फाइल फोटो)
पुलिस का कहना है कि सुशांत की मौत जाहिर तौर पर फांसी के कारण हुई है। (फाइल फोटो)
डिप्रेशन में थे सुशांत, लेकिन नहीं ले रहे थे दवा

पुलिस को दिए बयान में सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर ने बताया कि एक्टर कुछ समय से डिप्रेशन में थे, लेकिन इसके लिए वह ना तो मेडिटेशन कर रहे थे और ना ही किसी तरह की दवाएं ले रहे थे। 

9.30 बजे जूस पीने के बाद कमरे में चले गए थे

बयान में बताया गया है कि सुशांत रोज की तरह सुबह 6 बजे उठे थे। इसके बाद 9.30 बजे के करीब जूस पीने के बाद अपने कमरे में चले गए। करीब 11:30 बजे सेफ ने दोपहर के खाने के मेन्यू के लिए दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद सभी को लगा कि वह सो रहे हैं।

इसके बाद जब वह 1 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो सेफ, क्रिएटिव मैनेजर, मैनेजर ने तेज आवाज लगाई, लेकिन इसके बाद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। फिर इन लोगों ने सुशांत की बहन को बुला लिया, जो गोरेगांव में रहती हैं। इसके साथ ही चाभीवाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया तो सुशांत की लाश पंखे से लटकी मिली, जिसे नीचे उतारा गया।

बहन ने बताया पैसे को लेकर नहीं थी कोई दिक्कत

शांत सिंह राजपूत की बहन ने पुलिस को बयान दिया है कि अभिनेता को पैसे की कोई दिक्कत नहीं थी। सुशांत पर कोई कर्ज नहीं था। वहीं पुलिस अभिनेता के बैंक अकाउंट को भी खंगालेगी। वहीं पुलिस सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल को भी जांच रही है।

कोड लॉक के कारण नहीं खुल सका है फोन

पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत का फोन जब्त कर लिया है, लेकिन फोन में कोड लॉक लगा है जिस कारण उसे खोला नहीं जा सका है। इसके अलावा पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट या अन्य कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

Web Title: 3 other people live in the house with Sushant Singh Rajput, police interrogated the three regarding suicide and depression

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे