वैलेंटाइन डेः प्रेम के सितारे कहते हैं कि.... बाबूजी धीरे चलना, प्यार में जरा संभलना!

By प्रदीप द्विवेदी | Published: February 13, 2021 08:57 PM2021-02-13T20:57:09+5:302021-02-13T20:57:09+5:30

इस वक्त गोचरवश शुक्र मकर राशि में हैं जो 21 फरवरी 2021 से कुंभ राशि में होगा।

Pradeep Dwivedi blog occasion on valentine day | वैलेंटाइन डेः प्रेम के सितारे कहते हैं कि.... बाबूजी धीरे चलना, प्यार में जरा संभलना!

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

वैलेंटाइन डे, मतलब- 14 फरवरी 2021 के दिन प्रेम के सितारे कैसे हैं? यदि आप सितारों के समीकरण पर भरोसा करते हैं, तो वैलेंटाइन डे के दिन जहां कुछ राशिवालों के मन की मुराद पूरी होगी, तो कुछ को सतर्क रहना होगा.इस दिन शुक्र, चन्द्र और नक्षत्रों की गति प्रेम की गति निर्धारित करेगी.इस वक्त गोचरवश शुक्र मकर राशि में हैं जो 21 फरवरी 2021 से कुंभ राशि में होगा, इसलिए इस दिन तो वृष, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन प्रभावी राशिवालों के प्रेम के सितारे बुलंद रहेंगे.

चन्द्र की नजर से देखें तो सवेरे 10 बज कर 9 मिनट तक कुंभ का चन्द्र है, लिहाजा इससे पहले कर्क, वृश्चिक और मीन प्रभावी राशिवालों को सतर्क रहना होगा, तो इसके बाद सिंह, धनु और मेष राशिवालों को सोच-समझ कर आगे बढ़ना होगा.नक्षत्र के नजरिए से देखें तो इस दिन शाम 4 बज कर 33 मिनट तक भरणी, रोहिणी, आद्र्रा, पुष्य, अश्लेशा, 

पूर्वाफाल्गुनी, हस्त, स्वाती, अनुराधा, ज्येष्ठा, पूर्वाषाढा, श्रवण, शतभिषा, उत्तर भाद्रपद और रेवती नक्षत्र में जन्म लेनेवालों के प्रेम के सितारे उत्तम हैं, तो इसके बाद अश्विनी, कृत्तिका, मृगशिरा, पुनर्वसु अश्लेशा, मघा, उत्तराफाल्गुनी, चित्रा, विशाखा, ज्येष्ठा, मूल, उत्तराषाढा, धनिष्ठा, पूर्व भाद्रपद और रेवती नक्षत्र में जन्म लेनेवालों के प्रेम के सितारे चमकेंगे!  

Web Title: Pradeep Dwivedi blog occasion on valentine day

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे