mumbai ncb comedian bharti singh arrested Used add coupons childhood plays today in crores! | भारती सिंहः बचपन में कूपन जोड़ती थीं, आज करोड़ों में खेलती हैं! 
इत्तेफ़ाक ही है कि दोनों ने लगभग सात साल डेटिंग के बाद एक-दूजे को अपना हमसफर बनाया था. (file photo)

Highlightsकभी 5 रुपए के कूपन इकट्ठा करनेवाली भारती आज सालाना 10 करोड़ से ज्यादा कमाती हैं.उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट में भारती 82वें स्थान पर थीं. कृष्णा अभिषेक के साथ वे- कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव में भी काॅमेडी के करतब दिखाती रहीं.

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया लंबे समय से चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार की चर्चा का विषय कुछ अलग है, उनके घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को रेड की और इनके घर से गांजा बरामद होने की ख़बरें हैं! भारती टीवी इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय नाम है, लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले उन्होंने बहुत मेहनत की है, जिसका नतीजा है कि कभी 5 रुपए के कूपन इकट्ठा करनेवाली भारती आज सालाना 10 करोड़ से ज्यादा कमाती हैं.

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट में भारती 82वें स्थान पर थीं. इतने वर्षों में भारती सिंह ने कई हिट टीवी शो दिए है और अपनी बिंदास काॅमेडी के कारण खासी मशहूर हैं. इस वक्त वे अपने पति हर्ष के साथ इंडियाज बेस्ट डांसर की एंकरिंग करती दिखाई दे रही हैं, तो द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ रही हैं.

वर्ष 2008 उनकी जिंदगी में बेहद महत्वपूर्ण साबित हुआ जब कॉमेडी रियलिटी शो- द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के चौथे सीजन में- लल्ली, ने धमाल मचा दी. इसके बाद काॅमेडियन कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक आदि के साथ अनेक काॅमेडी शो- द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (2008), कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार (2010), कॉमेडी सर्कस के तानसेन (2011), कॉमेडी सर्कस के अजूबे (2012) आदि आए, तो कृष्णा अभिषेक के साथ वे- कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव में भी काॅमेडी के करतब दिखाती रहीं.

कुछ फिल्मों में भी उन्होंने काम किया, परन्तु भारती सिंह की असली पहचान तो उनकी लाजवाब काॅमेडी ही है. वर्ष 2017 में भारती सिंह ने राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की थी, जो भारती से करीब सात साल छोटे हैं. यह इत्तेफ़ाक ही है कि दोनों ने लगभग सात साल डेटिंग के बाद एक-दूजे को अपना हमसफर बनाया था.

याद रहे, हर्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के डायलॉग लिखे थे. अगर भारती सिंह की प्रचलित कुंडली पर नजर डालें तो इस वक्त भले ही वे अजीब उलझन में हैं, लेकिन यह खराब वक्त ज्यादा ठहरेगा नहीं, जनवरी 2021 से उन्हें राहत मिलने लगेगी. यह समय उनका- कभी खुशी, कभी गम सा चल रहा है, परन्तु वर्ष 2031 के बाद वे कामयाबी की नई बुलंदियों पर होंगी! 

 

Web Title: mumbai ncb comedian bharti singh arrested Used add coupons childhood plays today in crores!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे