जबरदस्त एक्शन और डायलॉग से भरा पवन सिंह की फिल्म 'राजा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 2, 2018 01:41 PM2018-11-02T13:41:11+5:302018-11-02T14:55:34+5:30

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजा' के कारण काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

trailer lunch of pawan singh raja has released | जबरदस्त एक्शन और डायलॉग से भरा पवन सिंह की फिल्म 'राजा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

जबरदस्त एक्शन और डायलॉग से भरा पवन सिंह की फिल्म 'राजा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार  पवन सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजा' के कारण काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।  जबरदस्त एक्शन और धांसू डायलॉग से लबरेज इस ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। 

29 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर को अब तक 1,809,098 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर में पवन सिंह धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं और हीरोइनों के साथ इश्क भी फरमा रहे हैं।

फिल्म 'राजा' के निर्माता मुकेश गुप्ता और निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। इस फिल्म को लेकर निर्माता दावा कर रहे है कि फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सतक मारेगी। पवन सिंह और प्रीति विश्वास के अलावा इस फिल्म में जय सिंह, संजय वर्मा अहम भूमिकाओं में हैं।

खास बात ये है कि इस फिल्म में संभावना सेठ पवन सिंह के साथ एक जबरदस्त आइटम नंबर भी करती नजर आएंगीं। मतलब फैंस के लिए  फिल्म में डलब डोज है।  अब देखना होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद पर्दे पर क्या खास कमाल करती है।  वैसे जिस तरह से ट्रेलर ने कमाल किया है लग रहा है कि फिल्म भी धमाल करेगी।

Web Title: trailer lunch of pawan singh raja has released

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे