मोनालिसा के टॉप 10 हॉट एंड सेक्सी डांस वीडियो, खेसारी लाल और निरहुआ के साथ बारिश में लगा रही हैं ठुमके

By मेघना वर्मा | Published: November 26, 2018 12:21 PM2018-11-26T12:21:49+5:302018-11-26T12:21:49+5:30

Bhojpuri Hot & Sexy Actress Monalisa Dance Video: इस वीडियों के कुछ गानों में वो बारिश में डांस करती दिख रही हैं तो कुछ में शीशे के सामने। अब तक इस वीडियो को तीन करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

top 10 hot and sexy dance videos of monalisa bhojpuri actress | मोनालिसा के टॉप 10 हॉट एंड सेक्सी डांस वीडियो, खेसारी लाल और निरहुआ के साथ बारिश में लगा रही हैं ठुमके

मोनालिसा के टॉप 10 हॉट एंड सेक्सी डांस वीडियो, खेसारी लाल और निरहुआ के साथ बारिश में लगा रही हैं ठुमके

भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। मोनालिसा अपने अपने हॉट अंदाज और सेक्सी डांस मूव को लेकर दर्शकों के बीच रहती हैं। ऐसे ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मोनालिसा ने भोजपुरी गानों पर हॉट अंदाज में डांस किया है। 

वेव म्युजिक की ओर से अपलोड किए गए इस वीडियों में मोनालीसा के कुछ गानों का कलेक्शन हैं। जिसमें कुछ गानों में वो बारिश में डांस करती दिख रही हैं तो कुछ में शीशे के सामने। मोनालीसा के गानों वाले इस कलेक्टिव वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो में मोनालीसा पवन सिंह के साथ हॉट अवतार में दिखी हैं। वही निरहुआ के साथ भी वह रोमांस करने में पीछे नहीं रही हैं। अपने सभी हीरों के साथ वह रोमांटिक डांस करके फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसा नहीं है कि मोनालिसा की दीवानगी सिर्फ कुछ खास क्षेत्र के लोगों के बीच ही है बल्कि उनके वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहे हैं। आप भी देखें। 


मोनालीसा का असली नाम अंतरा विश्वास है मगर बड़े पर्दे पर और फैंस उन्हें मोनालीसा नाम से जानते हैं। मोनालीसा का जन्म  21 नवंबर 1982 को हुआ। अभी तक वो 125 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 10वें में भी वह भाग ले चुकी हैं। फिलहाल वह टीवी शो नजर में नजर आ रही है।  

English summary :
Watch Bhojpuri Hot & Sexy Actress Monalisa top 10 Dance Video song on Youtube


Web Title: top 10 hot and sexy dance videos of monalisa bhojpuri actress

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे