भोजपुरी में कदम रखने वाली सोनालिका प्रसाद ने कहा- मैंने सोचा भी नहीं था मै फिल्म "राजतिलक" में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ डेब्यू करुँगी :

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 1, 2019 04:01 PM2019-05-01T16:01:14+5:302019-05-01T16:01:14+5:30

फिल्म राजतिलक की अभिनेत्री "सोनालिका प्रसाद" का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अब बॉलीवुड की तरह नए नए अभिनेता और अभिनत्रियों को मौका दे रहा है,

Sonalika Prasad, who stepped in Bhojpuri said, "I did not even think I would debut with Arvind Akela Kallu in the film" Rajtikal ": | भोजपुरी में कदम रखने वाली सोनालिका प्रसाद ने कहा- मैंने सोचा भी नहीं था मै फिल्म "राजतिलक" में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ डेब्यू करुँगी :

भोजपुरी में कदम रखने वाली सोनालिका प्रसाद ने कहा- मैंने सोचा भी नहीं था मै फिल्म "राजतिलक" में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ डेब्यू करुँगी :

बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म "राजतिलक" जिसके लेखक, निर्देशक रजनीश मिश्रा निर्माता प्रदीप के शर्मा और सह निर्माता पदम् सिंह  एवं अनीता शर्मा  है।

फिल्म राजतिलक की अभिनेत्री "सोनालिका प्रसाद" का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अब बॉलीवुड की तरह नए नए अभिनेता और अभिनत्रियों को मौका दे रहा है, शायद ये भी एक कारण हो सकता है भोजपुरी इतनी जल्दी - जल्दी बढ़ती जा रही है। फिल्म राजतिलक के निर्माता "प्रदीप के शर्मा" और निर्देशक "रजनीश मिश्रा" ने  जैसे एक नयी प्रथा की शुरुआत कर दी है, इसके पहले "प्रदीप के शर्मा" और "रजनीश मिश्रा" ने अपनी फिल्म "डमरू" में नवोदित अभिनेत्री "याशिका कपूर"   को सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ कास्ट करके उनको एक नयी पहचान दी है। ठीक उसी तरह उनकी फिल्म "राजतिलक" में सोनालिका प्रसाद को युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ कास्ट किया है।

सोनालिका ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते समय सबसे पहले सब्द में ही निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा का शुक्रियादा करते हुए कहा ये मेरे लिए बहुत ही शौभाग्य की बात है की मुझे इतनी अच्छी फिल्म और टीम मिली है।

सुरु में जब मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिला तो मै थोड़ी डरी हुयी थी और सोच रही थी की मै सबके साथ कम्फर्टेबले होकर काम कर पाऊँगी या नहीं, फिल्म में मेरे सीओ एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू जी है जिनका नाम मैंने बहुत सुना था, तो मै उनके साथ कैसे काम करुँगी ?

लेकिन सभी ने मुझे इतने प्यार से समझाया और साहस दिया जिसके वजह से मैंने पूरी फिल्म आराम से शूट किया जिसमे अरविन्द अकेला कल्लू जी ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया। मैंने सोचा भी नहीं था मै अरविन्द अकेला कल्लू के साथ पहली फिल्म करुँगी।

फिल्म में मेरे साथ अरविन्द अकेला "कल्लू", सुपरस्टार विल्लन अवधेश मिश्रा, सुशिल सिंह, संजय पांडेय, पदम् सिंह, देव सिंह, नवीन शर्मा, आनंद मोहन पांडेय, रोहित सिंह (मटरू), अनीता रावत, रश्मि शर्मा, सुबोध सेठ, पप्पू यादव, अरुण सिंह "भोजपुरिया काका", संजीव झा आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अतिथि भूमिका में पीहू चौहान, अफ़्रीना सिद्दीकी और डिंपल सिंह नजर आएंगी।

Web Title: Sonalika Prasad, who stepped in Bhojpuri said, "I did not even think I would debut with Arvind Akela Kallu in the film" Rajtikal ":

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे