संजीव मिश्रा की फिल्म बद्रीनाथ का वीडियो सांग आउट, फैंस को एनर्जी से भर देगा ये गाना!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 7, 2019 05:10 PM2019-04-07T17:10:29+5:302019-04-07T17:10:29+5:30

इस सांग में उनके साथ चांदनी सिंह ने परफॉर्म किया है, बहुत जल्द फिल्म को रिलीज किया जायेगा। चुकी मई चाहता हूं की उनकी  फिल्म दर्शक सिनेमा घरो में जाकर देखे इसलिए वो फिल्म के कहानी के बारे में नहीं बताया।

sanjeeev mishra song Luliya Lamhar Bhatar Leke Ka Karbe song release | संजीव मिश्रा की फिल्म बद्रीनाथ का वीडियो सांग आउट, फैंस को एनर्जी से भर देगा ये गाना!

संजीव मिश्रा की फिल्म बद्रीनाथ का वीडियो सांग आउट, फैंस को एनर्जी से भर देगा ये गाना!

श्री मारुती एंटरटेनमेंट प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म "बद्रीनाथ" के निर्देशक "धीरू यादव" और निर्माता "सुभांश राय" और "जुगल माहेश्वरी" है । भोजपुरी के युवा अभिनेता संजीव मिश्रा जिन्हे उनके फैंस पावरस्टार नाम से बुलाती है, क्युकी संजीव की फिल्मे एक्शन और खतरनाक स्टंट्स से भरपूर होती है। 

संजीव ने "बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया"(BFILMS DIGITAL MEDIA) से बात करते समय बताया कि उनकी बहुत ही बेहतर फिल्म "बद्रीनाथ" जिसका ट्रेलर लांच हो चुका है और दर्शकों ने बहुत ही प्यार दिया है। उनकी इस फिल्म का वीडियो सांग वर्ल्ड वाइड के यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है और दर्शक उसे भी अच्छा प्यार दे रहे है।

इस सांग में उनके साथ चांदनी सिंह ने परफॉर्म किया है, बहुत जल्द फिल्म को रिलीज किया जायेगा। चुकी मई चाहता हूं की उनकी  फिल्म दर्शक सिनेमा घरो में जाकर देखे इसलिए वो फिल्म के कहानी के बारे में नहीं बताया। उसके लिए उन्होंने अपने दर्शकों से माफ़ी भी मांगी। कहा फिल्म का मजा सिनेमा घरों में आता है।

फिल्म में युवा अभिनेता  "संजीव मिश्रा उर्फ़ पावरस्टार", प्रियंका (गार्गी) पंडित ,अंजना सिंह, ऋतू सिंह, संजय पांडेय, चांदनी सिंह, अनूप अरोरा, महेश आचार्य, मेहनाज़ आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे ।

Web Title: sanjeeev mishra song Luliya Lamhar Bhatar Leke Ka Karbe song release

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे