पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का फूटा गुस्सा, कहा-हमारे हिंदुस्तान के जवान को धोके से मरने वालो को...

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 15, 2019 04:25 PM2019-02-15T16:25:18+5:302019-02-15T16:25:18+5:30

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कल पुलवामा में हमारे देश की (सीआरपीएफ ) सुरक्षा बल पर हुए आतंकी हमले से बेहद निराश है।

Pulwama attack: Bhojpuri actress pakhi hegde agrey | पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का फूटा गुस्सा, कहा-हमारे हिंदुस्तान के जवान को धोके से मरने वालो को...

पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का फूटा गुस्सा, कहा-हमारे हिंदुस्तान के जवान को धोके से मरने वालो को...

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कल पुलवामा में हमारे देश की (सीआरपीएफ ) सुरक्षा बल पर हुए आतंकी हमले से बेहद निराश है। उन्होंने इस कायरतापूर्ण हमले में शहीद हुए देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

आए दिन पाकिस्तान हमारे देश में आतंकी हमले को अंजाम दे रहा है, हमेसा कुछ न कुछ बुरा सुनने को मिलता है, हमारे देश के जवान जो 24 घंटे भारत की सीमा पर खड़े होकर हमारे देश और हम लोगों की रखवाली करते हैं। मैं उन सभी जवानों को तहे दिल से धन्यवाद करती हुं और साथ में उनसे ये गुजारिश करना चाहती हुं कि कल पुलवामा में धोके से जो आतंकी हमला हुआ है उसको मुँह तोड़ जवाब देना चाहिए। 

अभी कुछ समय पहले मैंने टेलीविजन न्यूज़ में देखा, हमारे देश के प्रधान मंत्री आदरणीय "श्री नरेंद्र मोदी" जी ने हमारे देश के जवानो को पूरी तरह की छूट दी है इस हमले का जवाब देने के लिए।

 अगर ये खबर सच्ची है तो पुरे भारतवासी आपके साथ खड़े है, जिस तरह पिछली बार अपने उरी हमले का करारा जवाब दिया था पाकिस्तानियो को ठीक उसी तरह इस बार भी ऐसा ही कोई कदम उठाइये। इस बार कदम इतना सख्त होना चाहिए की पाकिस्तान की रूह कांप उठे।

Web Title: Pulwama attack: Bhojpuri actress pakhi hegde agrey

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे