Video: होली से फैंस के बीच छाया, प्रवेशलाल यादव और शुभी शर्मा का यह भोजपुरी गाना

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 18, 2019 12:37 PM2019-03-18T12:37:01+5:302019-03-18T12:37:01+5:30

फिल्म अभिनेता और निर्माता प्रवेश लाल यादव और भोजपुरी ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा ने ऐसे तो कई फिल्मे साथ की हैं।

pravesh lal yadav shubhi sharma superhit bhojpuri holi song- | Video: होली से फैंस के बीच छाया, प्रवेशलाल यादव और शुभी शर्मा का यह भोजपुरी गाना

Video: होली से फैंस के बीच छाया, प्रवेशलाल यादव और शुभी शर्मा का यह भोजपुरी गाना

फिल्म अभिनेता और निर्माता प्रवेश लाल यादव और भोजपुरी ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा ने ऐसे तो कई फिल्मे साथ की हैं। लेकिन इस बार होली में दर्शक के डिमांड पर पहली बार दोनों ने होली गीत गाया है।

गाने का नाम है  "रंगे के भूरवाइल बानी", जिसे निरहुआ एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया जायेगा। शुभी शर्मा और प्रवेशलाल यादव की जोड़ी सिनेमा घरो में बहुत ही हिट है, दोनों ने कई फिल्मे साथ में की है।

लेकिन प्रवेश का कहना है, केवल दर्शक ही किसी को स्टार या सुपरस्टार बनाता है इसलिए हम अक्सर अपनी फिल्मे भी इसी तरह की बनाते है जो दर्शको को पसंद हो। 

फिल्मो के नाम जिसके निर्माता प्रवेशलाल यादव है :- बॉर्डर, निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ हिंदुस्तानी ३, घूँघट में घोटाला, निरहुआ रिक्शावाला, हीरो, औलाद, दिल, राम लखन, आशिक आवारा जैसे बहुत से फिल्मो के निर्माता है।

Web Title: pravesh lal yadav shubhi sharma superhit bhojpuri holi song-

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे