Pakhi Hegde: फिल्म निर्माण में धमाल मचाएंगी पाखी हेगड़े!, जानें क्या है प्लान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 13, 2023 07:14 PM2023-04-13T19:14:24+5:302023-04-13T19:15:09+5:30

Pakhi Hegde: पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी को ट्रेंडिंग सुपरस्टार जोड़ी कहा जाता था और उस समय पाखी की अदाकारी देखने के लिए लोगों का हुजूम सिनेमाघरों तक टूट पड़ता था।

Pakhi Hegde will make splash in film production Giving self defense training to girls | Pakhi Hegde: फिल्म निर्माण में धमाल मचाएंगी पाखी हेगड़े!, जानें क्या है प्लान

अभिनय से अधिक फोकस फिल्म के निर्माण क्षेत्र में केंद्रित कर रही हैं।

Highlightsसमाज निर्माण के कार्यों में भी जमकर अपना योगदान दे रही हैं।अभिनय से अधिक फोकस फिल्म के निर्माण क्षेत्र में केंद्रित कर रही हैं।

Pakhi Hegde: भोजपुरी फिल्मों व टीवी सीरियलों की जानी मानी अभिनेत्री पाखी हेगड़े आजकल फ़िल्म निर्माण के साथ-साथ समाज निर्माण के कार्यों में भी जमकर अपना योगदान दे रही हैं।

एक समय था जब पाखी और निरहुआ की जोड़ी को ट्रेंडिंग सुपरस्टार जोड़ी कहा जाता था और उस समय पाखी की अदाकारी देखने के लिए लोगों का हुजूम सिनेमाघरों तक टूट पड़ता था। आज भी पाखी हेगड़े का वो चार्म जस का तस बना हुआ है बस फर्क ये है कि आजकल वे अभिनय से अधिक फोकस फिल्म के निर्माण क्षेत्र में केंद्रित कर रही हैं।

पाखी हेगड़े ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है और अब वे पुनः दुबारा से भी अभिनय के लिए चुनिंदा कैरेक्टर्स का चुनाव कर रही है। अपने इस फिल्मी करियर के साथ साथ पाखी ने सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर अपना योगदान दे रही हैं।

एक एनजीओ के साथ मिलकर पाखी हेगड़े आजकल एक एनजीओ के साथ मिलकर समाज के निचले तबके की बच्चियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दे रही हैं। यह संस्था बच्चियों को आत्मरक्षा की प्रशिक्षण देती है। जिसमें बच्चियों को किसी भी स्थिति से निबटने के लिए ट्रेंड किया जाता है । इस संस्था से जुड़ाव के बारे में पाखी का कहना है कि वो गर्व करती हैं की उन्हें ऐसे समाजिक कार्यों के लिए भी याद किया जाता है।

Web Title: Pakhi Hegde will make splash in film production Giving self defense training to girls

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे