निरहुआ संग भोजपुरी में जबरदस्त एंट्री लेने जा रही पंजाबी एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 5, 2019 01:21 PM2019-03-05T13:21:08+5:302019-03-05T13:21:08+5:30

भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब बाकि इंडस्ट्री की तरह बहुत तेजी से आगे बढ़ती दिखाई दे रही है, जिसके कारण अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी अब भोजपुरी फिल्मो में काम कर रहे है।

nirahua bhojpuri movie aaye ham baraati baraat le ke punjabi actress jazz sodhi | निरहुआ संग भोजपुरी में जबरदस्त एंट्री लेने जा रही पंजाबी एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

निरहुआ संग भोजपुरी में जबरदस्त एंट्री लेने जा रही पंजाबी एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

 भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब बाकी इंडस्ट्री की तरह बहुत तेजी से आगे बढ़ती दिखाई दे रही है, जिसके कारण अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी अब भोजपुरी फिल्मो में काम कर रहे है। भोजपुरी फिल्म "आये हम बाराती बारात लेके" की शूटिंग जोर-शोर से मथुरा में चल रही है, इस फिल्म की अभिनेत्री "जसविंदर कौर जिनको पंजाबी और बॉलीवुड की टेलीविजन इंडस्ट्री "जैज़ सोढ़ी" के नाम से जानती है।

अब आपको जैज़ के बारे में कुछ जानकारी दे दे, जैज़ ने इस फिल्म के पहले पंजाबी फिल्म "मै तेरी तू मेरा" से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और दूसरी पंजाबी फिल्म 'फैमिली 420 वन्स अगेन" में भी दर्शको का मन जित लिया जिसके बाद जैज़ को डायरेक्ट बॉलीवुड टेलीविजन इंडस्ट्री से टेलीविजन सिरिअल्स और शो के ऑफर भी आने लगे, जैज़ ने टेलीविजन शो 'इच्छा प्यारी नागिन'  में काम किया, जिसमे जैज़ ने (सुरसुरी) के किरदार निभाया और सोनी टीवी के एक नया शो 'पटियाला बेब'में भी जैज़ ने काम किया और दर्शको का दिल जित लिया । जैज़ सोढ़ी (जसविंदर कौर) को चैलेंजिंग किरदार निभाना बहुत पसंद है। 

जैज़ ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते समय उन्होंने अपनी इस भोजपुरी फिल्म के बारे में कुछ खास बाते बताई, जैज़ ने कहा जरा सल ये फिल्म कही न कही मेरी असल लाइफ से जुडी है। इसलिए मैंने ये फिल्म करने के लिया है बोला। इस फिल्म में मेरे साथ भोजपुरी के सुपरस्टार "दिनेश लाल यादव (निरहुआ)" और सुपरस्टार विल्लन "अवधेश मिश्रा" भी है, दिनेश जी से मेरी कुछ खास बात नहीं हुई है इसलिए मै उनके बारे में उतना नहीं जानती।

लेकिन इस फिल्म के विलन अवधेश मिश्रा बहुत ही अच्छे और नेक इंसान है, सेट पर उनके साथ काफी अच्छी अच्छी बात भी हुयी और ऐसा लग रहा था जैसे हम दोनों बहुत पहले से एक दूसरे को जानते है और कुछ फोटोज भी हमने साथमे क्लिक किये है।

फिल्म में भोजपुरी के जुबली स्टार "दिनेश लाल यादव" (निरहुआ), जसविंदर कौर (जैज़ सोढ़ी), अवधेश मिश्रा,  अनूप अरोरा, तेज बहादुर यादव, संतोष पहलवान, बिना पाण्डेय, किरण यादव,चिन्तामणी सिंह,  संजय महानंद आदि मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर संजय सिंह, राइटर शशि रंजन द्विवेदी और संजय कुमार सिंह ।

फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता किरण शाही व सह निर्माता अंजु वी, रंजना सिंह व रीता प्रभाकर है। फ़िल्म के गीतकार व संगीतकार अशोक कुमार दीप है, सिनेमेटोग्राफी संतोष त्रिपाठी कर रहे है, कॉस्टयूम डिजाइनर श्वेता उपाध्याय, एडिटर प्रवीण आंग्रे, कोरियोग्राफर रामदेवन , साउण्ड डिजाइनर प्रमोद मंडल है।

Web Title: nirahua bhojpuri movie aaye ham baraati baraat le ke punjabi actress jazz sodhi

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे