बिग बॉस से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव के इस नए गाने ने मचाई धूम, काजल राघवानी के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 1, 2019 04:16 PM2019-12-01T16:16:15+5:302019-12-01T16:16:15+5:30

हाल ही में खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्हें शो ने नॉमिनेट कर दिया था। लेकिन यहां से निकलने के बाद खेसारी लाल के वीडियो व्यूज में काफी बड़ा अंतर आया है।

Khesari Lal Yadav Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh Video Song Viral After Leaving Bigg Boss | बिग बॉस से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव के इस नए गाने ने मचाई धूम, काजल राघवानी के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

बिग बॉस से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव के इस नए गाने ने मचाई धूम, काजल राघवानी के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Highlightsखेसारी लाल ने साल 2012 में फिल्म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी सिनेमा जगत में एंट्री की थी।खेसारी लाल के इस वीडियो पर एक दिन में ही 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भले ही अब बिग बॉस छोड़ दिया है लेकिन उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। यह वीडियो Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर 30 नवंबर को अपलोड किया गया है जिस पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

जिस वीडियो सॉन्ग की हम बात कर रहे हैं उसके बोल हैं... 'मेरे सिवा तुझे कोई देखे तो फूट जाएं आंख' (Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh)। इस वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्टी काफी जबरदस्त है। 

आपको बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्हें शो ने नॉमिनेट कर दिया था। लेकिन यहां से निकलने के बाद खेसारी लाल के वीडियो व्यूज में काफी बड़ा अंतर आया है। खेसारी लाल यादव के ऐसे और भी कई वीडियोज हैं, जिन पर काफी कम समय में लाखों व्यूज आ चुके हैं।

यहां देखें, खेसारी लाल यादव का वीडियो सॉन्ग- 'मेरे सिवा तुझे कोई देखे तो फूट जाएं आंख'
Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh, Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Bhojpuri Song 2019

Web Title: Khesari Lal Yadav Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh Video Song Viral After Leaving Bigg Boss

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे