Exclusive: 'काशी विश्वनाथ' के रिलीज के पहले रितीश पांडेय ने खोले राज-बताया भ्रष्टाचार को खत्म करने वाली है मूवी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 25, 2019 05:10 PM2019-02-25T17:10:11+5:302019-02-25T17:10:11+5:30

गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं।

Kashi Vishwanath Movie: Nitish Pandey personal pre release review on Kashi Vishwanath Movie | Exclusive: 'काशी विश्वनाथ' के रिलीज के पहले रितीश पांडेय ने खोले राज-बताया भ्रष्टाचार को खत्म करने वाली है मूवी

Exclusive: 'काशी विश्वनाथ' के रिलीज के पहले रितीश पांडेय ने खोले राज-बताया भ्रष्टाचार को खत्म करने वाली है मूवी

गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक और एक्टर  रितेश पांडेय    इन दिनों लगातार फिल्मे किए जा रहे हैं, उन्हीं फिल्मो में से एक काशी विश्वनाथ। जिसको लेकर रितेश पांडेय ख़ास बातचीत की गई है। आइये पढ़ते है, क्या कहते है रितेश पांडेय अपनी इस फिल्म के बारे में ?

प्रश्न :- काशी विश्वनाथ एक बहुत ही प्राचीन मंदिर का नाम है, और आपकी फिल्म का नाम भी "काशी विश्वनाथ" है तो इस बारे आप क्या कहना चाहेंगे ?

रितेश :- ये जो टाइटल है वो हमारे फिल्म के निर्देशक सुब्बा राव जी का है, चिकि फिल्म थोड़ा भक्ति से रिलेटेड है। इस फिल्म do शेड है हीरो का जिसमे से एक का नाम काशी और दूसरे का विश्वनाथ है तो उसी के आधार पर फिल्म का टाइटल "काशी विश्वनाथ" रखा गया है।

प्रश्न : फिल्म की कहानी के लिए आप क्या कहना चाहेंगे ?

रितेश :- फिल्म की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है, मै निर्देशक "सुब्बाराव गोसांगी" जी को तहे दिल से धन्यवाद करता हु की उन्होंने मुझे इस फिल्म के काबिल समझा और इस फिल्म में काम करने का मौका दिया। 

प्रश्न :- क्या यह फिल्म "अयोध्या के राम मंदिर" के मुद्दे को घ्यान में रख कर बनायीं गयी है ?

रितेश :- जी नहीं, ये फिल्म अयोध्या के मंदिर या मस्जिद के मुद्दे पर नहीं है। एक आम लड़का जो भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ कर कैसे भ्रस्टाचार ख़तम करता है वही दिखाया गया है फिल्म में। अब इससे ज्यादा नहीं बता सकते फिल्म के बारे में। 

प्रश्न :- आपका क्या अनुभव रहा काजल राघवानी के साथ फिल्म में काम करके ? 

रितेश :- काजल बहुत ही अच्छी अभिनेत्री और इंसान है, काजल और मैंने बहुत से शोज साथ में किया है, पहली बार मै और काजल राघवानी जी साथ में फिल्म कर रहे है। 

प्रश्न :- फिल्म निर्देशक के लिए आप क्या कहना चाहेंगे ?

रितेश :- सुब्बाराव गोसंगी जी हमेसा कुछ न कुछ नए तरीके से फिल्म बनाते है। सूबा जी ऐसे तो साउथ इंडस्ट्री से भी बिलोंग करते है लेकिन ये उनका प्यार ही है जो वो हम भोजपुरी अभिनेताओं को लेकर भोजपुरी फिल्मे बनाते है सुब्बर जी ने भोजपुरी के हर सुपरस्टार के साथ फिल्मे की है, हमारे फिल्म की यूनिट को बहुत ही प्यार से संभल कर रखा था सुब्बा जी ने और तक़रीबन २०० या २५० लोगो को एक जुट करके रखना किसी भी आम व्यक्ति के बस की बात नहीं होती।

प्रश्न:- दर्शको के लिए आप क्या कहना चाहेंगे ?

रितेश :- दर्शको से यही कहना चाहूंगा की बहुत जल्द हमारी फिल्म और फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जायेगा तो आप सभी फिल्म को और ट्रेलर को अपना प्यार और आशीर्वाद दे।

Web Title: Kashi Vishwanath Movie: Nitish Pandey personal pre release review on Kashi Vishwanath Movie

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे