Women's Day 2023: भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े को अवार्ड, महिलाओं को किया समर्पित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2023 04:57 PM2023-03-08T16:57:43+5:302023-03-08T17:00:22+5:30

Happy Women's Day 2023: पाखी हेगड़े ने मनोरंजन जगत में अहम भूमिका निभाई है, सामाजिक कार्यों में भी अहम योगदान रहा है. 

Happy Women's Day 2023 Pakhi Hegde receives Mid Day Powerful Women 2023 Award actress dedicates her award all women | Women's Day 2023: भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े को अवार्ड, महिलाओं को किया समर्पित

पाखी हेगड़े को मिड डे पावरफूल वूमेन का सम्मान दिया गया.

Highlightsटैलेंटेड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को सम्मानित किया गया.पाखी हेगड़े को मिड डे पावरफूल वूमेन का सम्मान दिया गया.

Happy Women's Day 2023: आज पूरे विश्व में महिला दिवस मनाया जा रहा है. ऐसे में महिलाओं के कार्यो और उनके समर्पण के लिए उन्हें सम्मानित भी किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री और टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को सम्मानित किया गया.

पाखी हेगड़े ने मनोरंजन जगत में अपनी एक अहम भूमिका निभाई है, वही सामाजिक कार्यों में भी उनका अहम योगदान रहा है. मुंबई के एक होटल में आयोजित महिला दिवस के मौके पर कार्यक्रम के दौरान पाखी हेगड़े को मिड डे पावरफूल वूमेन का सम्मान दिया गया, जिसे पाकर वे बेहद खुश है.

यह सम्मान पाकर पाखी ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने लिखा 'यह सम्मान पाना मेरे लिए बेहद सौभाग्य की बात है. मैं अपना यह सम्मान अपनी सभी महिलाओं को समर्पित करती हूं, जो हमेशा अपने समाज और अपने देश की सेवा के लिए कार्यरत है. मैं अपने सभी चाहनेवालो का दिल से आभार व्यक्त करती हूं.

पाखी हेगड़े के कार्यों की तो वे इन दिनों स्टार प्लस के शो ' रज्जो' में नजर आ रही है. वही समाज और महिलाओं की मदद के लिए भी वे बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है. वही पाखी हेगड़े सरकार से यह भी आवेदन कर रही है की विंग चुंग को भारतीय शिछा में लाया जाए.

पाखी हेगड़े स्कूल में इसकी पढ़ाई के लिए काफी प्रयाश कर रही है. आपको बता दे की विंग चुंग यह तकनीक एक औरत द्वारा डिज़ाइन की गई तकनीक है. जो औरतों की ताकत और कमजोरी को ध्यान में रखकर बनाया गया है. महिलाओं और बच्चियों  की सुरक्षा से लेकर हर तरह की कोशिश में लगी हैं.

Web Title: Happy Women's Day 2023 Pakhi Hegde receives Mid Day Powerful Women 2023 Award actress dedicates her award all women

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे