पहली बार पर्दे पर धमाल करेंगे भोजपुरी स्टार काजल-रितेश, 'काशी विश्वनाथ' की शूटिंग हुई पूरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2019 01:34 PM2019-02-18T13:34:02+5:302019-02-18T13:34:02+5:30

रितेश पांडेय और काजल राघवानी पहली बार फिल्म "काशी विश्वनाथ" में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे,

For the first time, Bhojpuri star Kajal-Ritesh,  'Kashi Vishwanath' shot full | पहली बार पर्दे पर धमाल करेंगे भोजपुरी स्टार काजल-रितेश, 'काशी विश्वनाथ' की शूटिंग हुई पूरी

पहली बार पर्दे पर धमाल करेंगे भोजपुरी स्टार काजल-रितेश, 'काशी विश्वनाथ' की शूटिंग हुई पूरी


गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म "कशी विश्वनाथ" के निर्देशक "सुब्बाराव गोसंगी" और निर्माता "सर्वेश्वर रेड्डी" है।

रितेश पांडेय और काजल राघवानी पहली बार फिल्म "काशी विश्वनाथ" में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे, ऐसे तो रितेश पांडेय और काजल राघवानी ने फिल्मे किये है, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से पहली बार दर्शको को एक और नया जोड़ी, नए अंदाज में देखने मिलेगा।

काजल और रितेश ने बहुत से स्टेज शो साथ में किया है और दर्शको ने इन्हे बहुत प्यार दिया है, सायद इन्ही बातो को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता " सर्वेश्वर रेड्डी" और निर्देशक "सुब्बाराव गोसंगी" ने इस जोड़ी को लेकर फिल्म बनाया है। 

बीफिल्म्स डिजिटल मीडिया

फिल्म "कशी विश्वनाथ" की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई और फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी जोरो से चल रही है। बीफिल्म्स डिजिटल मीडिया ( BFILMS DIGITAL MEDIA ) से फिल्म के निर्देशक "सुब्बा राव" का कहना है, मैं हर बार कुछ नए तरीके की फिल्म बनाने की कोशिश करता हूं, इस फिल्म के पहले मैंने "सुनो ससुरजी" बनाई थी जिसके निर्माता "शनाया मकानी और इक़बाल मकानी" थे। मेरी उस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया। मैंने भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार के साथ फिल्म किया है, इस बार हमने रितेश पांडेय और "काजल राघवानी" के साथ काम किया और हमे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। फिल्म के निर्माता "सर्वेश्वर रेड्डी" भी फिल्म के पूरी टीम से बहुत खुश है।

फिल्म निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी से जब उनकी फिल्म "काशी विश्वनाथ" के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ज्यादा डिटेल में फिल्म के बारे में नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा की इस फिल्म के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के फिल्मो में एक नया परिवर्तन जरूर दिखेगा, मुझे मेरी पूरी टीम पर भरोसा है और जहा फिल्म का निर्देशन "सुब्बा राव" जैसे अच्छे निर्देशक करते है वो फिल्म हिट होना ही है। 

Web Title: For the first time, Bhojpuri star Kajal-Ritesh,  'Kashi Vishwanath' shot full

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे