एस आर के म्यूजिक फिल्म्स और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'राज' का फर्स्ट लुक आउट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 13, 2023 11:13 AM2023-03-13T11:13:54+5:302023-03-13T11:16:37+5:30

भोजपुरी फिल्म ‘राज’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में  हैं। यह एक सामाजिक और पारिवारिक हॉरर जॉनर की फिल्म है।

First look of SRK Music Films and Arvind Akela Kallu's Bhojpuri film Raaz out | एस आर के म्यूजिक फिल्म्स और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'राज' का फर्स्ट लुक आउट

अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म राज का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई: बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए मशहूर एस आर के म्यूजिक फिल्म्स की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म ‘राज’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है।  इस फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में  हैं, जो पोस्टर में गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं। उनके साथ फिल्म में फ़ीमेल लीड में पूजा गांगुली और माही श्रीवास्तव हैं। 

इस फिल्म का पोस्टर बेहद आकर्षक ढंग से डिजाइन किया गया है। फिल्म ‘राज’ का फर्स्ट लुक अब वायरल भी हो रहा है। इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। 

फिल्म ‘राज’ का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद निर्माता रौशन सिंह ने कहा कि राज, एक सामाजिक और पारिवारिक हॉरर जॉनर की फिल्म है। यह भोजपुरी के दर्शकों के लिए बेहतरीन मनोरंजन वाली फिल्म साबित होने वाली है। हमारी फिल्म को लाल बाबू पंडित ने निर्देशित किया है, जो भोजपुरी में सार्थक फिल्मों के निर्देशन करने वाले निर्देशकों में से एक हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती ही है। फिल्म में कल्लू का एक अलग अंदाज दर्शकों के सामने होगा। कल्लू इंडस्ट्री के युवा और प्रतिभाशाली कलाकार है। हम बस इतना कहना चाहेंगे, हमारी यह फिल्म जब भी रिलीज हो। आप जरूर देखें। 

आपको बता दें कि फिल्म ‘राज’में अरविंद अकेला कल्लू, पूजा गांगुली और माही श्रीवास्तव के अलावा अनूप अरोड़ा, विद्या सिंह, बीना पांडेय, रिंकू भारती, सोनू पांडेय और संजय वर्मा मुख्य भूमिका हैं। फिल्म के लेखक अरबिन्द तिवारी, संगीतकार ओम झा व मधुकर आनंद हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, अरबिन्द तिवारी, श्याम देहाती, सुमित सिंह चंद्रवंशी, उमा लाल यादव, यादव राज हैं। डीओपी साहिल जे अंसारी और कोरियोग्राफर प्रसून यादव हैं।

Web Title: First look of SRK Music Films and Arvind Akela Kallu's Bhojpuri film Raaz out

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे