जबरदस्त एक्शन से भरा 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दुश्मनों को घर में घुसकर मारते दिखे निरहुआ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2019 12:16 PM2019-03-04T12:16:57+5:302019-03-04T12:16:57+5:30

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया।

dinesh lal yadav and neeta dhungana film sher e hindustan trailer out | जबरदस्त एक्शन से भरा 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दुश्मनों को घर में घुसकर मारते दिखे निरहुआ

जबरदस्त एक्शन से भरा 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दुश्मनों को घर में घुसकर मारते दिखे निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। यह भोजपुरी फिल्म इसी महीने होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। 4 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में निरहुआ  का देशभक्ति को कूट कूट कर पेश किया गया है।

कैसा है ट्रेलर


ट्रेलर की शुरूआत होती है अधमरे से पड़े  निरहुआ  से जिनको देखकर लगता है कि काफी मार खाकर वह बेहोश हुए हैं और फिर खुलती हैं उनकी आंखे और शुरू होता है ट्रेलर। हेलीकाप्टर से लटकटे हुए  निरहुआ का पहला ही एक्शन सीन फैंस को पसंद आने वाला है। वहीं पानी से निकलने हुए विलने की एंट्री भी बेहद शानदार है।  निरहुआ का जुनून देखने लायक है। वह दुश्मनों के घर में घुसकर वार करने के लिए अपने ऑफिसर्स से कहते हैं, क्योंकि हमले में कई बेगुनाहों की मौत और जवान शहीद हो जाते हैं। 

इसी वजह से वह चाहते हैं कि पीठ पीछे वार करने वाले के घर में घुसकर बदला लेना चाहिए। ऐसे नहीं है कि केवल एक्शन और देशभक्ति का तड़का ही ट्रेलर में देखने को मिलेगा, इसमें जबरदस्त रोमांस भी देखने को फैंस को मिलने वाला है। जबकि डायलॉग की बात की जाए तो वह भी भोजपुरी में फैंस को खूब तड़का लगाते दिखेंगे। 

इस फिल्म की काफी शूटिंग देश से बाहर हुई है। फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म। साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी।

इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हुई है। इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है।इस फिल्म को भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण डायरेक्ट किया है

Web Title: dinesh lal yadav and neeta dhungana film sher e hindustan trailer out

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे