भोजपुरी दिवा 'पाखी हेगड़े' ने पहली बार गाया होली सॉन्ग, कलरफूल फगुवा में रंग जाएंगे फैंस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 19, 2019 04:13 PM2019-03-19T16:13:21+5:302019-03-19T16:13:21+5:30

भोजपुरी इंडस्ट्री की प्रथम स्तंभ कही जाने वाली अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपने दौर में बहुत से सुपरहिट फिल्मे दी हैं।

Bhojpuri Diva 'Pakhi Hegde' sang for the first time Holi Song | भोजपुरी दिवा 'पाखी हेगड़े' ने पहली बार गाया होली सॉन्ग, कलरफूल फगुवा में रंग जाएंगे फैंस

भोजपुरी दिवा 'पाखी हेगड़े' ने पहली बार गाया होली सॉन्ग, कलरफूल फगुवा में रंग जाएंगे फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री की प्रथम स्तंभ कही जाने वाली अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपने दौर में बहुत से सुपरहिट फिल्मे दी हैं।  दर्शकों के जुबान पर सिर्फ निरहुआ और पाखी ये दो नाम रहे हैं, निरहुआ और पाखी की जोड़ी ने जैसे पूरे उत्तरप्रदेश और बिहार के दर्शकों ने का दिल जीत है।

पाखी ने हाल ही में बताया है कि उस समय हमारे पास इतना समय नही होता था कि हम अपने परिवार वालो से मिल सके, सभी लोग जानते है कि दिनेश जी बहुत अच्छे सिंगर हैं। मैंने और दिनेशलाल यादव निरहुआ जी ने फ़िल्म के अलावा बहुत से शो भी साथ में काम किया है। 

एक आर्टिस्ट के लिए उनके दर्शक ही उनके भगवान होते हैं, तो कभी कभी दर्शको के डिमांड पर मैंने शोज में गाने भी गए थे और कुछ दिन पहले मैं पटना गयी थी वहां पर एक 30/40 साल के उम्र की एक महिला ने बोला "आप पाखी है ना, जो पहले निरहुआ के साथ फिल्म और धोबी गीत, कवर गीत, होली गीत जिसमे आप रहती थी, लेकिन अब हमे आप लोगो को आपका फिल्म या एल्बम देखने नहीं मिलता है तो जैसे आप पहले गति टी वैसे गति क्यों नहीं है" ये सुन कर मुझे बहुत खुशी मिली कि आज भी मेरे दर्शको को मैं याद हु और वो आज भी मुझे उतना ही प्यार करते है। तभी से मैंने ये फैसला किया की मै अपने दर्शको और चाहने वालो के लिए जो पारिवारिक महिलाये अच्छे और पारम्परिक गाने सुन्ना चाहते है तो क्यों न मै इनके लिए एक अच्छी धुन बना कर अपने दर्शको का मान रख सकू। 

हालांकि बहुत जल्द मेरी फिल्मे भी मेरे दर्शको को देखने को मिलेंगे। लेकिन मैंने पहली बार एक होली गाना गाया है, "कलरफुल फगुवा रंग पाखी संग" जिसमे एक कमसिन उम्र की लड़की होती है तो वो अपने पहले प्यार को कैसे पा सकती है ? तो उस मासूस लड़की के दिल की इच्छा को ध्यान में रखते हुए ये गाना गया है। और इस गाने का बोल है "पिया जी मोरा पास हो गया" जिसको मेरे दर्शक सुन कर खुस हो जायेंगे मुझे इतना विश्वास है। गाना आज 3 बजे के करीब लोटस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से मेरे उन दर्शको के लिए लाइव हो जाएगा जो मुझे पसंद करते है।

आपको बता दे, जब पाखी हेगड़े अपना पहला होली गाना स्टुडियो में रिकॉर्ड कर रही थी उस समय उनकी बहुत ही अछि मित्र सुपरस्टार अभिनेत्री "आम्रपाली दुबे" फ़िल्म निर्देशक "रजनीश मिश्रा", फ़िल्म निर्माता अनंजय रघुराज, फ़िल्म वितरक (डिस्ट्रीब्यूटर) निशांत उज्जवल  ने स्टूडियो में जाकर बधाई दिया और कहा पाखी जी आपके इतने चाहने वाले है की आपका ये होली सांग हिट होने से कोई नही रोक सकता।

Web Title: Bhojpuri Diva 'Pakhi Hegde' sang for the first time Holi Song

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे