MMS लीक होने के बाद बोलीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु- वक्त का पासा कभी भी पलट सकता है, लोगों ने किया ट्रोल

By अनिल शर्मा | Published: August 18, 2021 04:41 PM2021-08-18T16:41:37+5:302021-08-18T16:54:26+5:30

हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई थी

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu MMS viral said Time can turn the dice at any time | MMS लीक होने के बाद बोलीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु- वक्त का पासा कभी भी पलट सकता है, लोगों ने किया ट्रोल

MMS लीक होने के बाद बोलीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु- वक्त का पासा कभी भी पलट सकता है, लोगों ने किया ट्रोल

Highlightsत्रिशा कर मधु बंगाल से ताल्लुक रखती हैं तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैंभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में त्रिशाकर मधु कई वीडियो अल्बम और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं

पटनाः सोशल मीडिया पर एमएमएस (MMS) वायरल होने के बाद भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु को काफी ट्रोल किया जा रहा। उनके किसी भी पोस्ट पर लोगों द्वारा भद्दा और अश्लील कमेंट किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में त्रिशा कर मधु ने अपने दर्द का बयां किया है। त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा।

इस बीच त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक और पोस्ट लिखा है जिसमें कहा है कि आप वही सितम करना जो आप सह सको। भोजपुरी अभिनेत्री ने लिखा- वक़्त का पासा कभी भी पलट सकता है आप वही सितम करना जो आप सह सको सिलाई मशीन में धागा न डालने पर वो चलती जरूर है पर कुछ सिलती नहीं। सारथी बने स्वार्थी नहीं। त्रिशा कर मधु के इस पोस्ट पर लोग उन्हें काफी भलाबुरा बोल रहे हैं।

त्रिशा ने वीडियो बनाने की बात स्वीकारी थी

बता दें एमएमएस वायरल होने के बाद त्रिशा ने सोशल मीडिया पर इस बात को स्वीकार किया था कि वीडियो उन्होंने ही बनाया था। अभिनेत्री ने लिखा था-आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था।

बंगाल की रहने वालीं हैं त्रिशा 

त्रिशा कर मधु बंगाल से ताल्लुक रखती हैं। तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में त्रिशाकर मधु ने कई वीडियो अल्बम और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अब तक वह पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। त्रिशा की अपकमिंग फिल्में 'दुल्हन गंगा पार के', 'जानी दुश्मन' और 'मुकद्दर' हैं।

Web Title: Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu MMS viral said Time can turn the dice at any time

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे