सपना सप्पू इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जो धर्मेंन्द्र को घुड़सवारी में करती थीं मदद, जल्द ले सकती हैं इंडस्ट्री में वापसी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 11, 2019 03:48 PM2019-04-11T15:48:36+5:302019-04-11T15:48:36+5:30

सपना ने बताया बहुत सी फिल्मों में धर्मेंद्र के साथ डाकू, लुटेरा, चोरनी जैसा कि किरदार निभाया है।

bhojpuri actress sapna sappu might be back on the silver screen soon | सपना सप्पू इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जो धर्मेंन्द्र को घुड़सवारी में करती थीं मदद, जल्द ले सकती हैं इंडस्ट्री में वापसी

सपना सप्पू इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जो धर्मेंन्द्र को घुड़सवारी में करती थीं मदद, जल्द ले सकती हैं इंडस्ट्री में वापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री सपना सप्पू अपने आप मे एक बड़ा नाम हैं। अभिनेत्री सपना सप्पू ने बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार धर्मेद्र देओल के अलावा कई पुराने बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते समय सपना ने बताया, धर्मेंद्र को बहुत ही महान व्यक्ति हैं इसलिए वो शुरू से ही उनको मान सम्मान देती हैं। 

उन्होंने ज्यादातर धर्मेंद्र के साथ फिल्में की हैं। वहीं धर्मेद्र का कहना है हमारे जमाने में पूरे बॉलीवुड में सपना अकेली एक ऐसी अभिनेत्री थी जिसे उस समय घुड़सवारी आती थी। सपना अकेले दो घोड़ो पर सवारी किया करतीं थीं।

सपना की फिल्में देखी होंगी तो बहुत से पुरानी फिल्मो में धर्मेन्द्र ने जंगल के डाकू या चोर वाला किरदार निभाया है। जिसमें सपना ने उनकी काफी मदद की है। दोनों को एक घोड़े बहुत ही पसंद थे, उसकी सवारी करने में दोनों को ही बहुत ज्यादा मजा आता था। कभी कभी दोनों आपस में घोड़ों को लेकर झगड़ा भी कर लेते थे । 

सपना ने बताया बहुत सी फिल्मों में धर्मेंद्र के साथ डाकू, लुटेरा, चोरनी जैसा कि किरदार निभाया है, उस समय का दौर ही कुछ और था।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बोंली सपना

सपना ने कहा शादी के बाद वह बहुत सालों से इंडस्ट्री से दूर हो गयी हैं। हालांकि अब उनके बच्चे टाइगर के साथ वो ज्यादा समय स्पेंड करती हैं। टाइगर बहुत छोटा है और सपना की तबियत भी ठीक नहीं रहती। जिसकी वजह से फिलहाल कुछ काम नहीं कर पा रही हैं। मगर बहुत जल्द सपना कुछ खुश खबर सुनाने वाली हैं।

Web Title: bhojpuri actress sapna sappu might be back on the silver screen soon

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे