Bhojpuri actress said - Bhojpuri film from the main film wants to create history in the world | भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा- 'महिला प्रधान' फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में इतिहास रचना चाहती है
भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा- 'महिला प्रधान' फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में इतिहास रचना चाहती है

Highlightsभोजपुरी फ़िल्म "पश्चाताप" एक महिला प्रधान फ़िल्म हैफ़िल्म "पश्चाताप" की शूटिंग हाल ही में कम्पलीट हुई है

भोजपुरी फ़िल्म "पश्चाताप" एक महिला प्रधान फ़िल्म है, भोजपुरी फ़िल्म जगत पारिवारिक,साफसुथरी फिल्मो के साथ साथ महिला प्रधान फिल्मो तरफ भी अग्रसर हो रहा है जिनमे से फ़िल्म "पश्चाताप" है जो एक महिला पर आधारित है,यह पूर्णरूप से महान पारिवारिक और साफ सुथरी फ़िल्म होगी। फ़िल्म "पश्चाताप" की शूटिंग हाल ही में कम्पलीट हुई है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के काफी खूबसूरत लोकेशन्स शूट की गयी है ।

फ़िल्म अभिनेत्री स्मिता सना ने कहा, वह अपनी फिल्म "पश्चाताप" को लेकर काफी उत्साहित है उन्होंने कहा कि  वो इस फ़िल्म में लीड में है और ये उनकी भोजपुरी की पहली फिल्म "इश्क़ज़ादे" अरविन्द अकेला कल्लू जी के साथ होनी थी , लेकिन कोविद19 के अरविन्द अकेला कल्लू जी ने शूटिंग का डेट थोड़ा पोस्टपोन कर दिया है । अपनी इस फ़िल्म में मैंने अपना बेस्ट से बेस्ट दिया है ताकि आप सभी दर्शको का प्यार अशीर्वाद हमेशा मिलता रहे।

वही फिल्म के निर्माता सन्नी प्रकाश और निर्देशक सुनील मांझी अभिनेत्री स्मिता सना के मेहनत और उनकी एक्टिंग स्किल देख कर बहुत खुश है, आपको बता दे भोजपुरी फिल्म "इश्क़ज़ादे" और पश्चाताप दोनों फिल्मो के निर्माता सनी प्रकाश और निर्देशक सुनील मांझी है।
अरविन्द अकेला कल्लू की डेट पोस्पोने होने के कारन निर्माता और निर्देशक ने फिल्म पश्चाताप को पहले शूट करने का निर्णय लिय।

सूत्रों की मने तो स्मिता सना और अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म का शूटिंग भी बहुत जल्द सुरु होने वाला है ।

फिल्म में स्मिता सना के अलावा राकेश गुप्ता, उदय सिंघानिया और मुख्य खलनायक की भूमिका में राजू शर्मा मुख्य भूमिका में है।  फ़िल्म का छायांकन ओम मिश्रा कर रहे है ,फ़िल्म की कहानी को इंद्रमोहन ने लिखा है।

Web Title: Bhojpuri actress said - Bhojpuri film from the main film wants to create history in the world
भोजपुरी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे