Video:आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने 'मेरा सूट पटियाला' पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2019 01:11 PM2019-07-23T13:11:13+5:302019-07-23T13:12:32+5:30

हाल ही में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का पवन सिंह के साथ कांवड़ का बोल बम गाना जमकर वायरल हुआ है।

amrapali dubey dance on punjabi song | Video:आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने 'मेरा सूट पटियाला' पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसें

Video:आम्रपाली दुबे ने पंजाबी गाने 'मेरा सूट पटियाला' पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसें

Highlights भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को यूट्यूब की क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस आम्रपाली की एक्टर दिनेश लाल निरहुआ के साथ सुपरहिट जोड़ी है।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को यूट्यूब की क्वीन कहा जाता है। एक्ट्रेस आम्रपाली की एक्टर दिनेश लाल निरहुआ के साथ सुपरहिट जोड़ी है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं। हाल ही में आम्रपाली का एक वीडिया सोशल मीडिया धमाल रहा है।

हाल ही में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का पवन सिंह के साथ कांवड़ का बोल बम गाना जमकर वायरल हुआ है। ऐसे में अब वह नए रूप में फैंस के बीच छाई हुई हैं। उनका यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है।


यह वीडियो मोबाइल एप टिकटॉक के जरिए बनाया गया है। जिसको एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो नें एक्ट्रेस जजमेंटर है क्या के गाने वखरा स्वैग पर थिरकती नजर आ रही हैं। वह इस दौरान पंजाबी स्टाइल में ही डांस करती भी नजर आ रही हैं।

पवन सिंह के साथ आम्रपाली का बम बोले सांग जमकर धमाल मचा रहा है। कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है। भोले के भक्त कावड़ लेकर आने लगे हैं, ऐसे में पवन सिंह भी भक्तों के लिए आम्रपाली के साथ स्पेशल गाना लेकर आ गए हैं।पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने न सिर्फ इस सॉन्ग में अपने डांस का जादू दिखाया है बल्कि उन्होंने अपनी आवाज भी दी है।

Web Title: amrapali dubey dance on punjabi song

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे