'खोले ए राजाजी ब्लाउज' में अक्षरा सिंह ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, वीडियो देश फैंस हो जाएंगे मदहोश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 03:31 PM2019-07-08T15:31:12+5:302019-07-08T15:32:35+5:30

सामने आए वीडियो में अक्षरा काफी सेक्सी लग रही हैं। अक्षरा के फैंस के लिए ये गाना किसी तोहफे से कम नहीं है।

akshara singh sizzling hot song khola ye rajaji blouse ke video | 'खोले ए राजाजी ब्लाउज' में अक्षरा सिंह ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, वीडियो देश फैंस हो जाएंगे मदहोश

'खोले ए राजाजी ब्लाउज' में अक्षरा सिंह ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, वीडियो देश फैंस हो जाएंगे मदहोश

Highlightsप्राण जाए पर वचन न जाए से अक्षरा ने भोजपुरी में अपने करियर की शुरुआत की थी। प्राण जाए पर वचन न जाए से अक्षरा ने भोजपुरी में अपने करियर की शुरुआत की थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। प्राण जाए पर वचन न जाए से अक्षरा ने भोजपुरी में अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में अक्षरा का ऐसा गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया है जिसको देख फैंस दीवाने होने वाले हैं।

सामने आए वीडियो में अक्षरा काफी सेक्सी लग रही हैं। अक्षरा के फैंस के लिए ये गाना किसी तोहफे से कम नहीं है। गाने में अक्षरा हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। गाने में बैडरूप में साड़ी की पल्लू गिराने से लेकर पानी में नहाते तक हर सीन में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। ये गाना फैंस की धड़कने तेज करने वाला है।

 यही कारण है कि ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।गाने में एक्ट्रेस ब्लू साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने के बोल खोला एक राजा जी ब्लाउज हैं। गाने को अब तक यूट्यूब पर 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को देखने वालों की गिनती थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अक्षरा के किसी गाने को इतना पसंद किया गया हो।
 

Web Title: akshara singh sizzling hot song khola ye rajaji blouse ke video

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे