VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्ग लाची' पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: August 11, 2020 02:54 PM2020-08-11T14:54:47+5:302020-08-11T14:54:47+5:30

रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। रानी की दिलकश अंदाज के लाखों दीवाने हैं।

actress Rani Chatterjee dance on Laung Laachi Song goes viral on internet | VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्ग लाची' पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरानी चटर्जी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में रानी चटर्जी पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्ग लाची' पर गाने पर डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।ब्लैक कलर के पटियाला सूट में रानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। भोजपुरी फिल्मों के अलावा रानी हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'मस्तराम' में नजर आईं थी। इस वेब सीरीज में रानी के काम को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। रानी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

इन दिनों रानी चटर्जी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रानी चटर्जी पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्ग लाची' पर गाने पर डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। ब्लैक कलर के पटियाला सूट में रानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

#reel #again

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

डिप्रेशन में चली गईं थी रानी चटर्जी

करीब एक महीने पहले रानी ने बताया था कि वह धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति की वजह से डिप्रेशन में इस हद तक चली गई थीं कि उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आने लगे थे। रानी ने इस मामले में मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर रानी चटर्जी ने अपने साथ हो रहे खराब व्यवहार को फैंस के साथ शेयर किया। हालांकि, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 

रानी ने फैंस के साथ शेयर किया था दर्द

 रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।

Web Title: actress Rani Chatterjee dance on Laung Laachi Song goes viral on internet

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे