तेलंगाना राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा ने पीवी सिंधु और मानसी जोशी को किया सम्मानित

By भाषा | Published: August 28, 2019 11:29 PM2019-08-28T23:29:56+5:302019-08-28T23:29:56+5:30

पीवी सिंधु ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था, जबकि मानसी ने विश्व पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप में गोल्ड जीता था।

PV Sindhu and Manasi Joshi felicitated by Telangana Governor in Hyderabad | तेलंगाना राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा ने पीवी सिंधु और मानसी जोशी को किया सम्मानित

तेलंगाना राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा ने पीवी सिंधु और मानसी जोशी को किया सम्मानित

Highlightsतेलगांना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा ने पीवी सिंधु और मानसी जोशी को सम्मानित किया। मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद और अन्य कोचों को भी सम्मानित किया गया।

हैदराबाद, 28 अगस्त। तेलगांना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा ने बुधवार को हाल में बैडमिंटन विश्व चैम्पियन बनी पीवी सिंधु और विश्व पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली मानसी जोशी को सम्मानित किया।

राज भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों खिलाड़ियों के अलावा मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद और अन्य कोचों को भी सम्मानित किया गया। राज्यपाल ने दोनों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि सिंधू अगले साल होने वाले तोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद ही आराम करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि सिंधू ओलंपिक का स्वर्ण पदक लेकर इसी राज भवन में आयेंगी। मैं यहां रहूंगा या नहीं। लेकिन राज भवन अगले साल उन्हें सम्मानित करेगा।’’

वहीं मानसी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि वह सभी के लिये आदर्श हैं। गोपीचंद ने कहा कि कोचों और सहयोगी स्टाफ की मदद से ही यह संभव हो सका। सिंधू ने गोपीचंद और अपने माता-पिता के साथ बुधवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की।

Web Title: PV Sindhu and Manasi Joshi felicitated by Telangana Governor in Hyderabad

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे