एचएस प्रणय का ऑल इंग्लैंड में अभियान खत्म, चाइनीज खिलाड़ी ने दी मात

By भाषा | Published: March 17, 2018 02:48 PM2018-03-17T14:48:09+5:302018-03-17T14:48:09+5:30

एच एस प्रणय को क्वार्टर फाइनल में चीन के हुआंग हुक्सियांग के खिलाफ एक बेहद संघर्षपूर्ण मैच में हार का सामना करना पड़ा।

HS Prannoy out from All England Open | एचएस प्रणय का ऑल इंग्लैंड में अभियान खत्म, चाइनीज खिलाड़ी ने दी मात

HS Prannoy out from All England Open

बर्मिंघम, 17 मार्च। भारत के स्टार शटलर एच एस प्रणय को आल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में चीन के हुआंग हुक्सियांग के खिलाफ एक बेहद संघर्षपूर्ण मैच में हार का सामना करना पड़ा।

अंतिम आठ का यह मैच पूरी तरह से उतार चढ़ाव वाला रहा। आखिर में भारतीय खिलाड़ी के गलत स्मैश के साथ इसका अंत हुआ। हुआंग ने एक घंटे 17 मिनट तक चले मैच में 22-20 16-21 21-23 से जीत दर्ज की। 

तीसरे गेम में दोनों खिलाड़ी एक समय 20-20 से बराबरी पर थे। प्रणय ने करारा स्मैश जमाना चाहा लेकिन वह नेट पर टकरा गया। यह शाट आगे भी कुछ समय उन्हें चुभता रहेगा।

प्रणय ने हार पर निराशा जतायी और स्वीकार किया कि एक शाट गलत पड़ने से वह सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक गए। उन्होंने मैच के बाद कहा कि मुझे इस शाट पर अंक बनाना चाहिए था।

प्रणय ने कहा कि कुछ ऐसे मैच होते हैं जिसमें आप वास्तव में नहीं जानते कि एक बड़ा अंक हासिल करने के लिये क्या करना है। यह वास्तव में निराशाजनक है। एक अंक आपके जीवन में बड़ा काम कर सकता है। मैं सेमीफाइनल में जगह नहीं बनाने से वास्तव में निराश हूं। यह मेरा सपना है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Web Title: HS Prannoy out from All England Open

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे