Hong Kong Open: Saina Nehwal and Sameer Verma knocked in First Round | Hong Kong Open: पहले राउंड से ही हारीं साइना नेहवाल, समीर वर्मा भी पहले दौर से हुए बाहर
Hong Kong Open: पहले राउंड से ही हारीं साइना नेहवाल, समीर वर्मा भी पहले दौर से हुए बाहर

Highlightsसाइना नेहवाल और समीर वर्मा हॉन्गकॉन्गग ओपन के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए।साइना को चीन की केइ यान यान ने लगातार दूसरी बार 21-13, 22-20 से हराया।समीर चीनी ताइपै के वांग जू वेइ से 11-21, 21-13, 8-21 से हार गए।

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और समीर वर्मा हॉन्गकॉन्गग ओपन के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए। आठवीं वरीयता प्राप्त साइना पिछले छह टूर्नामेंटों में पांचवीं बार पहले दौर में हारी है। इस साल जनवरी में इंडोनेशिया मास्टर्स जीतने वाली साइना को चीन की केइ यान यान ने लगातार दूसरी बार 21-13, 22-20 से हराया। पिछले सप्ताह भी वह केइ से हारी थी।

दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी समीर 54 मिनट तक चले मुकाबले में चीनी ताइपै के वांग जू वेइ से 11-21, 21-13, 8-21 से हार गए। यह पहले दौर में उनकी लगातार तीसरी हार है।

साइना और समीर दोनों को अगले सप्ताह ग्वांग्झू कोरिया मास्टर्स सुपर 300 टूर्नामेंट खेलना है। साइना पहले गेम से ही केइ की चुनौती के सामने टिक नहीं सकी। चीनी खिलाड़ी ने ब्रेक तक 11-4 से बढत बना ली और पहला गेम आसानी से जीत लिया। दूसरे गेम में साइना शुरू में 3-0 से आगे थी, लेकिन केइ ने लगातार सात अंक लेकर 9-4 की बढत बना ली।

ब्रेक के बाद उनकी बढत 17-11 की हो गई, हालांकि साइना ने वापसी करके गेम अंक बनाया, लेकिन लय बरकरार नहीं रख सकी। दूसरी ओर समीर ने पहला गेम गंवाने के बाद दूसरे गेम में वापसी की। तीसरे गेम में हालांकि वह बिल्कुल नहीं टिक सके और हार गए।

Web Title: Hong Kong Open: Saina Nehwal and Sameer Verma knocked in First Round
बैडमिंटन से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे