all england open badminton 2018 indian challenge ends in womens doubles with ashwini ponnappa and n sikki reddy defeat | ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन: अश्विनी पोनप्पा-सिक्की रेड्डी की जोड़ी हारी, महिला युगल में भारतीय चुनौती खत्म

अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी की हार के साथ ही ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिटन टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। वर्ल्ड नम्बर-22 अश्विनी और सिक्की की जोड़ी से पहले पूर्विशा एस राम और मेघना जक्कमपुद्दी की जोड़ी भी हारकर बाहर हो गई है।  महिला युगल वर्ग में बुधवार को खेले गए पहले दौर में अश्विनी-सिक्की की जोड़ी को वर्ल्ड नम्बर-2 जापानी जोड़ी मिसाकी मात्सुतोमो और अयाका ताकाहाशी की जोड़ी ने 37 मिनट के भीतर 21-13, 21-14 से सीधे गेमों से मात दी। 

इससे पहले, पूर्विशा और मेघना की जोड़ी को भी जापानी जोड़ी ने ही मात दी। वर्ल्ड नम्बर-6 कोहारु योनेमोटे और सिहिहो तनाका की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को सीधे गेमों में केवल 27 मिनट के भीतर 21-14, 21-11 से हराया। 

इससे पहले, लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल को भी पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। महिला एकल वर्ग के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-11 साइना को ताइवान की स्टार खिलाड़ी ताई जु यिंग ने बाहर का रास्ता दिखाया। वर्ल्ड नम्बर-1 यिंग ने सायना को सीधे गेमों में 21-14, 21-18 से मात दी।