अपनी पहली कार वापस पाने के लिए बेताब सचिन तेंदुलकर, लोगों से कहा ढूंढने में करें मदद, जानें कौन सी थी कार

By रजनीश | Published: August 19, 2020 06:47 PM2020-08-19T18:47:13+5:302020-08-19T18:47:26+5:30

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि गर्मियों की छुट्टियों के दौरान वह अपने सुबह और शाम के क्रिकेट प्रैक्टिस के इंटरवल के बीच पांच से छह घंटे के लिए टेबल टेनिस खेला करते थे और उन्हें इस खेल में खूब आनंद मिलता था। 

Sachin Tendulkar misses his first car a Maruti 800, asks fans to find owner | अपनी पहली कार वापस पाने के लिए बेताब सचिन तेंदुलकर, लोगों से कहा ढूंढने में करें मदद, जानें कौन सी थी कार

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsएक शो में सचिन तेंदुलकर ने खुलासा किया कि उनके पास अपनी पहली कार नहीं है और वे उन लोगों से अपील करना चाहेंगे कि जिन्होंने इस कार को खरीदा है कि वह उनसे संपर्क करें। तेंदुलकर ने इस शो में कहा, "मेरी पहली कार मारुति-800 थी। दुर्भाग्यवश से यह अब मेरे पास नहीं है। अगर यह फिर से मुझे वापस मिल जाती है तो मुझे अच्छा लगेगा।

लोगों को अपने किसी पहले सामान से काफी ज्यादा लगाव होता है ठीक ऐसा ही एक मामला पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से जुड़ा हुआ है। दरअसल सचिन अपनी पहली कार से अभी भी भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। इस कार को सचिन ने पेशेवर क्रिकेटर बनने के बाद अपने पैसे से खरीदा था। 

फिलहाल सचिन के पास बीएमडब्ल्यू, फेरारी, निसान जीटी-आर जैसी दुनिया की बेहतरीन और महंगी कारें मौजूद हैं, लेकिन उन्हें अपनी पहली कार से आज भी उतना ही प्यार है। 

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी के शो 'इन द स्पोर्टलाइट' के एक एपिसोड में सचिन तेंदुलकर ने खुलासा किया कि उनके पास अपनी पहली कार नहीं है और वे उन लोगों से अपील करना चाहेंगे कि जिन्होंने भी इस कार को खरीदा है कि वह उनसे संपर्क करें। सचिन अपनी कार को वापस पाने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

तेंदुलकर ने इस शो में कहा, "मेरी पहली कार मारुति-800 थी। दुर्भाग्यवश से यह अब मेरे पास नहीं है। अगर यह फिर से मुझे वापस मिल जाती है तो मुझे अच्छा लगेगा। जिनके पास भी मेरी कार है वो मुझसे संपर्क कर सकते हैं। 

सचिन ने कारों के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए कहा कि मेरे घर के नजदीक बड़ा सा ओपन-ड्राइव-इन मूवी हॉल था, जहां लोग अपनी-अपनी कारें पार्क कर मूवी देखा करते थे। उस समय मैं अपने भाई के साथ हमारी बालकनी में घंटों खड़े होकर इन कारों को देखा करता था। 

Web Title: Sachin Tendulkar misses his first car a Maruti 800, asks fans to find owner

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे