Royal Enfield Classic 350 single channel ABS variant launched price customize modify | रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की नई बाइक, अब कंपनी से ही बनाव सकेंगे पसंदीदा डिजाइन वाली बुलेट
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकंपनी की तरफ से फैक्ट्री फिटेड मिलने वाली एसेसरीज में 2 साल तक की वारंटी भी मिलेगी।फैक्ट्री फिटेड एसेसरीज के लिये बाइक को बुकिंग कराने के दौरान ही डीलरशिप पर अपनी पसंद बतानी होगी।

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 को सिंगल चैनल ABS के साथ लॉन्च किया है। युवाओं के बीच लोकप्रिय इस मोटरसाइकल की एक्श शोरूम कीमत 1.45 लाख रुपये रखी गई है। सिंगल चैनल एबीएस से साथ लॉन्च करने का असर बाइक की कीमत पर भी पड़ा है। इसके चलते बाइक लगभग 8000 रुपये सस्ती हो गई है।

इस बाइक को कंपनी दो नए रंग मरक्यूरी सिल्वर और प्योर ब्लैक कलर के साथ उतारा है। बाकी बाइक के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इस बाइक को एक खास 'रॉयल एनफील्ड मेक योर ओन' के तहत लॉन्च किया गया है। इसके जरिये कंपनी ग्राहकों को नया एक्सपीरियंस देना चाहती है। इस स्कीम के तहत बाइक को खरीदने के दौरान ही इस कस्टमाइज कराया जा सकता है।

इसके लिये बुकिंग कराते समय अपनी पसंदीदा एक्सेसरीज बाइक में लगवाने के लिये डीलर को बता सकते हैं जिससे जब आपको अपनी बाइक मिले तो वह फैक्ट्री फिटेड पर्सनलाइज्ड बाइक होगी।

इस स्कीम के जरिये आपको बाहर बाजार से एक्सेसरीज नहीं लगवाना पड़ेगा और आपको ओरिजनल फैक्ट्री फिटेड सामान मिलेगा। खास बात यह है कि इन सभी एसेसरीज की 2 साल तक वारंटी होगी जबकि यही एसेसरीज यदि आप बाहर से लेते हैं तो हो सकता है कि आपको वारंटी भी न मिले और ट्रेंड मिस्त्री न होने की वजह से सही ढंग से एसेसरीज की फिटिंग भी न हो पाए।

जानें क्या है एसेसरीज
एसेसरीज में सेफ्टी के लिये इंजन गार्ड्स है। इसके अलावा तरह-तरह के लगेज, टूरिंग सीट्स, अलॉय व्हील्स, पसंदीदा फ्यूल टैंक और साइड पैनल पर स्टीकर्स उपलब्ध हैं।

Web Title: Royal Enfield Classic 350 single channel ABS variant launched price customize modify
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे