लॉन्च से ठीक पहले लीक हुई Suzuki Burgman Street की कीमत, जानें क्या कुछ है खास

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 13, 2018 12:02 PM2018-07-13T12:02:27+5:302018-07-13T12:03:31+5:30

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की फ्लैगशिप स्कूटर Burgman Street के कीमत का खुलासा हो गया है। इस स्कूटर को 19 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्कूटर को सबसे पहले साल 2018 के ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था।

Price of Suzuki Burgman Street leaked just before launch, know what's special | लॉन्च से ठीक पहले लीक हुई Suzuki Burgman Street की कीमत, जानें क्या कुछ है खास

लॉन्च से ठीक पहले लीक हुई Suzuki Burgman Street की कीमत, जानें क्या कुछ है खास

नई दिल्ली, 13 जुलाई। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की फ्लैगशिप स्कूटर Burgman Street के कीमत का खुलासा हो गया है। इस स्कूटर को 19 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्कूटर को सबसे पहले साल 2018 के ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था।

कीमत की बात करें तो कंपनी के डीलर के मुताबिक Burgman Street की कीमत 68,000  रुपये हो सकती है। ये अनुमानित दिल्ली एक्स शोरूम कीमत है। हालांकि कंपनी के तरफ से Burgman Street की कीमत का आधिकारिक खुलासा नहीं किया है। Suzuki के डीलरों ने इस स्कूटर की बुकिंग शुरू पहले से कर दी थी। इसके अलावा  Burgman Street की कीमत दिल्ली के मुकाबले मुंबई में थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

पावर की बात करें तो इस स्कूटर में 124.3cc का इंजन लगा है जो 8.6hp का पावर और 10.2Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक लगाया गया है। नई प्रोडक्ट होने के कारण  Burgman Street में कॉमबी ब्रेक सिस्टम भी लगा है।

इस स्कूटर की स्टाइलिंग मैक्सी-स्कूटर जैसी की गई है।  Burgman Street एलईडी हेडलैंप, टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन लगाया गया है। ये भारत में बना पहला Suzuki स्कूटर होगा जो ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हेडलैंप से लैस होगा। इस स्कूटर में एलईडी टेललैंप, मल्टी फंक्शन की स्लॉट और एक 12 वोल्ट चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है। बाजार में इस स्कूटर की टक्कर  Honda Grazia और TVS Ntorq से होगा।

रिपोर्ट- विक्रमादित्य सिंह सोलंकी

Web Title: Price of Suzuki Burgman Street leaked just before launch, know what's special

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे