Maintaining a Volkswagen now cheaper as service, parts cost down | Volkswagen कारों की सर्विस लागत 44 प्रतिशत तक कम करने की योजना
Maintaining a Volkswagen now cheaper as service

नई दिल्ली, 7 जनवरी। देश में अपनी पहचान बनाने में जुटी जर्मनी की वाहन कंपनी फोक्सवैगन भारत में अपने ग्राहकों के वाहनों की मरम्मत और रखरखाव की ऊंची लागत को लेकर चिंतित है और इससे निपटने के लिए योजनाएं पेश कर रही है।

कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह नई स्कीम पेश कर रही हैं, जिससे उसके वाहनों की सर्विस की लागत में 24 से 44 प्रतिशत तक की कमी होगी।

Volkswagen के निदेशक (यात्री कार) स्टीफेन नैप ने बयान में कहा, "फोक्सवैगन ग्राहकों की सबसे बड़ी चिंता- रखरखाव एवं मरम्मत का अधिक खर्च- को दूर करने की दिशा में कोशिश कर रही है।"

Volkswagen now cheaper as service
Volkswagen now cheaper as service

उन्होंने कहा कि भारत केंद्रित दृष्टिकोण अपनाने से वाहन खरीदने की लागत में कटौती हुयी है जबकि गुणवत्ता, सुरक्षा और पैसा वसूल जैसी चीजें पहले की तरह की बनी रहेंगी।

कंपनी की बिक्री 2018 में 22.5 प्रतिशत गिरकर 37,038 वाहन रही, जो कि 2017 में 47,796 इकाई थी।


Web Title: Maintaining a Volkswagen now cheaper as service, parts cost down
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे