डिस्टिल्ड वाटर से चलने वाले इंजन का आविष्कार करने वाले इंजीनियर को मिली जान से मारने की धमकी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 20, 2019 06:01 AM2019-09-20T06:01:38+5:302019-09-20T06:01:38+5:30

पुलिस ने बताया कि वेल्लोकोइल के सौंदरराजन कुमारस्वामी को 14 सितंबर को एक पत्र मिला, जिसमें इंजन पर अपना अनुसंधान जारी रखने पर उन्हें दुष्परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी।

engineer received death threats who invented engine running on distilled water | डिस्टिल्ड वाटर से चलने वाले इंजन का आविष्कार करने वाले इंजीनियर को मिली जान से मारने की धमकी

फोटो क्रेडिट: ANI

Highlightsबताया जा रहा है कि विश्वभर में अपने आप में यह एक अलग तरह का इंजन है।इस इंजन को इको-फ्रेंडली भी बताया जा रहा है।

डिस्टिल्ड वाटर संचालित इंजन ईजाद करने का दावा करने वाले तमिलनाडु के तिरुपति के एक मेकैनिकल इंजीनियर ने यह कहते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की कि उन्हें उनके आविष्कार को लेकर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

पुलिस ने बताया कि वेल्लोकोइल के सौंदरराजन कुमारस्वामी को 14 सितंबर को एक पत्र मिला, जिसमें इंजन पर अपना अनुसंधान जारी रखने पर उन्हें दुष्परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी। सौंदरराजन ने सुरक्षा की मांग को लेकर पश्चिमी जोन के महानिरीक्षक और कोयंबटूर के उपायुक्त को आवेदन दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि विश्वभर में अपने आप में यह एक अलग तरह का इंजन है। इस इंजन को इको-फ्रेंडली भी बताया जा रहा है। क्योंकि इंधन के लिए यह हाइड्रोजन का यूज करता है और ऑक्सीजन छोड़ता है।

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: engineer received death threats who invented engine running on distilled water

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे