केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गृह नगर में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उड़ाई ट्रैफिक नियम की धज्जी, काटे गए चालान

By भाषा | Published: September 19, 2019 06:59 AM2019-09-19T06:59:51+5:302019-09-19T06:59:51+5:30

मोटरबाइक रैली वाहनों के जुलूस का हिस्सा थी, जो भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा को शहर के हवाई अड्डे से डॉ बी आर आंबेडकर के स्मारक 'दीक्षाभूमि' की ओर ले जा रही थी।

BJP Workers Openly Flout Traffic Rules During Nagpur Bike Rally Fined | केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गृह नगर में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उड़ाई ट्रैफिक नियम की धज्जी, काटे गए चालान

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsभाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा कार में सवार थे।हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिये 52 लोगों के चालान काटे गए।

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गृह नगर नागपुर में बुधवार को भाजपा द्वारा आयोजित मोटरसाइकिल रैली में हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर वाहन चलाने के लिये पुलिस ने 52 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। नागपुर से सांसद केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के तहत यातायात नियमों के उल्लंघन के लिये जुर्माने की राशि बढाए जाने के मुखर समर्थक हैं।

मोटरबाइक रैली वाहनों के जुलूस का हिस्सा थी, जो भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा को शहर के हवाई अड्डे से डॉ बी आर आंबेडकर के स्मारक 'दीक्षाभूमि' की ओर ले जा रही थी। हालांकि नड्डा कार में सवार थे। नड्डा महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करने के लिये यहां थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिये 52 लोगों के चालान काटे गए।

Web Title: BJP Workers Openly Flout Traffic Rules During Nagpur Bike Rally Fined

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे