YouTuber Dhruv Rathee: पाकिस्तानी हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी! वायरल पोस्ट पर आया जवाब

By धीरज मिश्रा | Published: May 1, 2024 01:00 PM2024-05-01T13:00:27+5:302024-05-01T13:04:10+5:30

YouTuber Dhruv Rathee: सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी पाकिस्तानी हैं और राठी खुद भी पाकिस्तानी हैं।

YouTuber Dhruv Rathee wife is Pakistani indian jerman social media viral post | YouTuber Dhruv Rathee: पाकिस्तानी हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी! वायरल पोस्ट पर आया जवाब

Photo credit twitter

Highlightsमशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने कहा, मेरी पत्नी पाकिस्तानी नहीं हैयूट्यूबर ने कहा, मैं स्पष्ट रूप से 100 फीसदी भारतीय हूं और मेरी पत्नी 100 फीसदी जर्मन हैंराठी ने कहा, सरकार किसी की भी हो, वह अपने वीडियो के माध्यम से सवाल पूछते रहेंगे

YouTuber Dhruv Rathee:सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी पाकिस्तानी हैं और राठी खुद भी पाकिस्तानी हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी वायरल हुए हैं। इधर, पत्नी के पाकिस्तानी होने का दावा करने वाले वायरल पोस्ट पर राठी ने प्रतिक्रिया दी है। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट रूप से 100 फीसदी भारतीय हूं और मेरी पत्नी 100 फीसदी जर्मन हैं। यूट्यूबर ध्रुव राठी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर उन वायरल दावों को खारिज कर दिया है कि उनकी पत्नी पाकिस्तानी है और वह भी उसी देश से हैं।

उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने वालों को हताश बताते हुए पोस्ट साझा कीं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वह वह 100 फीसदी भारतीय हैं और उनकी पत्नी जर्मन हैं। पोस्ट में लिखा कि मेरे द्वारा बनाए गए वीडियो का उनके पास कोई जवाब नहीं है इसलिए वे ये फर्जी दावे फैला रहे हैं। राठी ने कहा कि देश में चाहे सरकार किसी की भी हो, वह अपने वीडियो के माध्यम से सवाल पूछते रहेंगे।

ध्रुव राठी की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी

एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि तुम अपने रास्ते पर आगे बढ़ो। उन्हें आपसे नफरत करने के और कारण बताएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि चिंता मत करो भाई, इसे जारी रखो और अपना अगला वीडियो अपलोड करो। ध्रुव राठी का यूट्यूब चैनल 2013 में शुरू हुआ। चैनल पर 19 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स अब तक वह 600 से ज्यादा वीडियो पोस्ट कर चुके हैं।

राठी देश के विभिन्न मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं। चूंकि, देश में अभी लोकसभा चुनाव चल रहा है तो वह मौजूदा मोदी सरकार के खिलाफ वीडियो बना रहे हैं। राठी के वीडियो को विपक्षी दल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर रहे हैं। हरियाणा में जन्मे राठी ने जर्मनी में अपनी मैकेनिकल इंजीनियरिंग पूरी की।

Web Title: YouTuber Dhruv Rathee wife is Pakistani indian jerman social media viral post

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे